खेल

किंग्स इलेवन पंजाब ने भी शेयर किया खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन, खूबसूरती देख फैंस दंग!

किंग्स इलेवन पंजाब ने भी शेयर किया खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन, खूबसूरती देख फैंस दंग!
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों की फीमेल फोटो!

सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेटरों का फीमेल वर्जन खूब ट्रेंड कर रहा है, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने भी अपने खिलाड़ियों की तस्वीरें अपलोड की हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट ठप है लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों से किसी ना किसी अंदाज में जुड़े हुए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों का फीमेल वर्जन खूब ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का महिला रूप सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ था. अब आईपीएल टीमें भी अपने खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन जारी कर रही हैं. शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम के खिलाड़ियों का महिला अवतार सोशल मीडिया पर जारी किया और उन्हें देख फैंस भी दंग रह गए.

पंजाब दे पटोले!
किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने पंजाब के पटोले कैप्शन देते हुए अपने खिलाड़ियों का फीमेल अवतार फैंस के साथ शेयर किया. किंग्स इलेवन पंजाब ने इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों का कोलाज शेयर किया है. इसमें पहली पंक्ति में क्रिस गेल, केएल राहुल, मुजीब उर रहमान और मनदीप सिंह हैं. दूसरी लाइन में करुण नायर, जिम्मी नीशम, क्रिस जॉर्डन और ग्लेन मैक्सवेल हैं. तीसरी लाइन में हार्डस विलॉइन, मोहम्मद शमी, मयंक अग्रवाल और शेल्डन कॉटरेल नजर आ रहे हैं.
 
View this post on Instagram
 

Punjab de Patole How many can you guess? ‍♀️ . #SaddaPunjab #FaceApp

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on






बता दें फैंस मनदीप सिंह, करुण नायर, हार्डस विलॉइन और जिम्मी नीशम का फीमेल लुक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कंधों पर मैदान से विदा हों धोनी: श्रीसंत

पुजारा के खिलाफ टीम में रची जाती थी साजिश, भुवनेश्वर कुमार ने किया खुलासा!

रैना ने शार्दुल ठाकुर को दिया डेट पर चलने का ऑफर
बता दें किंग्स इलेवन पंजाब की ही तरह चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर सभी खिलाड़ियों की महिला लुक वाली फोटो शेयर की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस फोटो में चेन्नई के सभी खिलाड़ी जैसे कप्तान धोनी, जडेजा, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे.

इस फोटो में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और दीपक चाहर कुछ ज्यादा ही सुंदर लग रहे थे, जिसके बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) तो शार्दुल ठाकुर के महिला अवतार के दीवाने ही हो गए और उन्होंने मजाक ही मजाक में उन्हें कॉफी पर चलने को बोल दिया. बता दें हाल ही में युजवेंद्र चहल ने भी रोहित शर्मा की महिला लुक वाली फोटो पोस्ट की थी और उन्हें क्यूट भी कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज