खेल

LIVE NOW

RCB vs KXIP, IPL 2020 Highlights : पंजाब की बड़ी जीत, 109 रन पर ढेर बैंगलोर

IPL 2020, Kings XI Punjab vs Royal Challengers Bangalore Score: बैंगलोर को किंग्स इलेवन पंजाब ने 97 रनों से हराया

Hindi.news18.com | September 25, 2020, 12:25 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 25, 2020

इंडियन प्रीमियर लीग, 2020

Match 6 | 24 September, 2020 | दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम , दुबई

किंग्स XI पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों से हराया

Man of the Match: के एल राहुल

बल्लेबाज़RB4s6sSR
डेल स्टेन120050
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
शेल्डन कॉटरेल30172205.66
मोहम्मद शमी30141004.66

हाइलाइट्स

11:05 pm (IST)

RCB vs KXIP: पंजाब की बैंगलोर पर बड़ी जीत, 109 रन पर ढेर किया, 97 रनों से जीता मैच

10:51 pm (IST)

RCB vs KXIP: आरसीबी का 8वां विकेट गिर गया है. सुंदर ने बिश्नोई की पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर वो कैच दे बैठे. सुंदर ने 30 रन बनाए. बिश्नोई ने 3 विकेट झटक लिये हैं

10:46 pm (IST)

RCB vs KXIP: उमेश यादव भी आउट. बिना खाता खोले निपट गए. रवि बिश्नोई की गुगली पर छक्का लगाने की कोशिश, खेल खत्म. बिश्नोई ने फिंच के बाद उमेश को भी बोल्ड किया.

10:43 pm (IST)

RCB vs KXIP: मैक्सवेल अटैक पर और सफलता. पहली पांच गेंदों पर तीन रन खर्च किये और आखिरी गेंद पर विकेट. शिवम दुबे को बोल्ड किया. दुबे जी 12 गेंदों पर 12 रन ही बना सके.

10:38 pm (IST)

RCB vs KXIP: नीशम की तीसरी गेंद पर शिवम दुबे ने छक्का लगाया. शॉर्ट गेंद थी और शिवम दुबे का जबर्दस्त पुल शॉट. ओवर में कुल 10 रन बने.

10:29 pm (IST)

RCB vs KXIP: - शमी की पहली गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर ने चौका लगाया. पहली गेंद पर चौका लगने के बावजूद महज 7 रन दिये.

10:26 pm (IST)

RCB vs KXIP: जिम्मी नीशम को अटैक पर लगाया गया, महज 3 रन दिये इस गेंदबाज ने. शानदार शुरुआत

10:21 pm (IST)

RCB vs KXIP: नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर मुरगन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ी सफलता दिलाई. खतरनाक दिख रहे एबी डिविलियर्स को उन्होंने पवेलियन लौटा दिया. 18 गेंदों में 28 रन बनाकर वह पवेलियन लौटे. आरसीबी के लिए यहां से जीत काफी मुश्किल लग रही है.

10:16 pm (IST)

RCB vs KXIP: रवि बिश्नोई ने आरसीबी को चौथा झटका दिया. फिंच को उन्होंने बोल्ड किया जो आरसीबी की बड़ी उम्मीद थे. फिंच 21 गेंदों में 20 रन बनाए और वापस लौट गए.

10:09 pm (IST)

RCB vs KXIP Live Score: सातवां ओवर लेकर आए मुरुगन अश्विन और उनके ओवर की शुरुआत एरोन फिंच ने चौके के साथ की. हालांकि इसके बाद ओवर में कोई बड़ा शॉट नहीं लगा. कुल मिलाकर इस ओवर में आठ रन आए

LOAD MORE
नई दिल्ली. किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग के छठे मैच में गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 97 रन से हराया. किंग्स इलेवन ने कप्तान केएल राहुल के नाबाद 132 रन की मदद से तीन विकेट पर 206 रन बनाये. इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स की टीम 17 ओवर में 109 रन पर आउट हो गयी. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली महज 1 रन बना सके. फिंच ने 20 रन बनाए. फिलिपी तो खाता नहीं खोल सके. डिविलियर्स ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वो 28 रनों पर निपट गए. शिवम दुबे 12 रन ही बना पाए. इसके बाद उमेश यादव भी खाता नहीं खोल पाए. किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर्स रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन और मैक्सवेल ने अच्छी गेंदबाजी की. वहीं मोहम्मद शमी ने भी काफी प्रभावित किया है.

केएल राहुल के ताबड़तोड़ शतक के दम पर केएल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 206 रनों का विशाल स्कोर बनाया. केएल राहुल ने महज 69 गेंदों में 132 रनों की पारी खेली. केएल राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल ने 26 और निकोलस पूरन ने 17 रन बनाए. छह ओवर में 50 रन बनाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने आखिर के चार ओवर में 74 रन जोड़कर आरसीबी को 207 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. आरसीबी की ओर से शिवम दुबे ने दो विकेट लिए और युजवेंद्र चहल ने एक विकेट लिया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज