काइल मेयर्स सहित 18 खिलाड़ियों को विंडीज बोर्ड से मिला अनुबंध, हेटमायर सहित 11 बाहर

जेसन होल्डर को तीनों फॉर्मेट का अनुबंध मिला है. (Jason Holder Instagram)

जेसन होल्डर को तीनों फॉर्मेट का अनुबंध मिला है. (Jason Holder Instagram)

क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) ने 2021-22 के लिए अनुबंधित खिलाड़ियाें की लिस्ट जारी कर दी है. सिर्फ जेसन होल्डर (Jason Holder) को तीन फॉर्मेट का अनुबंध मिला है. हेटमायर अनुबंधित खिलाड़ियों की लिस्ट से बाहर हो गए हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) ने अपने खिलाड़ियों के केन्द्रीय अनुबंध की घोषणा की है. 2021-22 के लिए कुल 18 खिलाड़ियों को विंडीज बोर्ड का अनुबंध मिला है. यह 1 जून 2021 से 30 जून 2022 तक के लिए मान्य होगा. अनुबंध में एनक्रुमाह बोनर के अलावा कुछ अन्य नए नाम भी शामिल किए गए हैं. 11 खिलाड़ी बाहर किए गए हैं. इसमें हेटमायर का भी शामिल है.

बोनर के अलावा जोशुआ डा सिल्वा, अकील होसैन, काइल मेयर्स को अनुबंध मिला है. नए टेस्ट कप्तान क्रेग ब्रेथवेट और डैरेन ब्रावो को लाल गेंद और सफेद गेंद के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुबंध मिला है. वेस्टइंडीज टीम के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा कि 2021-22 की अवधि के लिए पेश किए गए अनुबंधों में 18 खिलाड़ियों को बरकरार रखा गया है, जो पिछले साल की तुलना में 4 नाम कम हैं.

जेसन होल्डर इस दौरान अपने मजबूत टेस्ट और टी20 प्रदर्शन के कारण अपने सभी प्रारूप अनुबंध को बनाए रखने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. अंतिम अवधि के दौरान अपने अच्छे प्रदर्शन के कारण कई नए खिलाड़ियों को लाल गेंद का अनुबंध मिला है. लाल गेंद के 8 और सफेद गेंद के 9 खिलाड़ियों को अनुबंध मिला है. पिछले सीजन में रोस्टन चेज को तीनों फॉर्मेट का अनुबंध मिला था. लेकिन इस बारे वे बाहर हो गए हैं. इसके अलावा ब्रेंडन किंग और शेल्डन कॉट्रेल भी अनुबंध हासिल नहीं कर सके. इस साल टी20 वर्ल्ड कप भी होना है. ऐसे में ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.

वेस्टइंडीज टीम के अनुबंधित खिलाड़ी
जेसन होल्डर (सभी प्रारूप)

लाल गेंद प्रारूप

क्रेग ब्रैथवेट, जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रुमाह बोनार, रहकीम कॉर्नवॉल, जोशुआ डा सिल्वा, शेनन गैब्रिएल, काइल मेयर्स और केमार रोच.



सफेद गेंद प्रारूप

कायरन पोलार्ड, फेबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, शाई होप, अकील होसैन, एविन लुईस, अल्जारी जोसेफ, निकोलस पूरन, हेडन वॉल्श.

अनुबंध से बाहर होने वाले खिलाड़ी

शमराह ब्रूक्स, शेन डॉवरिच, रोस्टन चेज, सुनील अम्ब्रिस, शेल्डन कॉट्रेल, शिमरोन हेटमायर, ब्रेंडन किंग, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, ओसेन थॉमस.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज