इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने कहा-टीम इंडिया की हार की वजह इंजन रूम में...

दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है.

दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है.

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारतीय टीम (Indian Team) को दस विकेट से मात दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय टीम (Indian Team) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) से मुंबई वनडे (Mumbai One day) टीम में मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अहम सलाह दी है. उनका मानना है कि भारतीय टीम इस प्रारूप में अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सकी. उन्होंने यहां तक कहा कि भारतीय टीम ने पिछले दो विश्व कप में अपेक्षाओं से कमतर प्रदर्शन किया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज के मुंबई में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दस विकेट से मात दी थी.

दूसरे वनडे में टीम इंडिया का प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विटर पर कहा, 'देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम (Indian Team) दूसरे वनडे में किस तरह का प्रदर्शन करती है. अगर वे ईमानदार हैं तो उन्हें ये मानना होगा कि टीम ने पिछले दो विश्व कप में उम्मीदों से काफी कम प्रदर्शन किया है. टीम के इंजन रूम में पावर की कमी है. खासकर टीम को मजबूत मध्यक्रम की जरूरत है. भारतीय टीम के पास मेजबान टीम के वर्ल्ड कप जीतने की परंपरा कायम रखने के लिए तीन साल का वक्त है.'

cricket news, sports news, india vs australia, indian cricket team, Michael Vaughan, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन, स्पोर्ट्स न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम,
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है. (फाइल फोटो)

मुंबई में दस विकेट से जीता था ऑस्ट्रेलिया

मुंबई वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की पूरी टीम 49.4 ओवर में 255 रनों पर सिमट गई थी. शिखर धवन ने टीम के लिए एकमात्र अर्धशतक लगाया था. इस मैच में कप्तान विराट कोहली चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे, लेकिन उनका ये दांव कारगर नहीं रहा. ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को बिना विकेट खोए हासिल कर लिया. इस जीत में ओपनर डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच ने नाबाद शतक लगाए. वॉर्नर ने नाबाद 128 और फिंच ने नाबाद 110 रन की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को जबरदस्त जीत दिलाई.

टीम इंडिया में आखिरी वक्त पर बदलाव, पंत की जगह टीम में शामिल हुआ ये विकेटकीपर



भारत ने न्यूजीलैंड को 92 रनों से हराया, धोनी के शागिर्द ने ठोके 93 रन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज