लाइव टीवी

पीएसएल स्थगित होने के बाद पाकिस्तान की सड़क पर दिखा 'ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर', वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 8:08 PM IST
पीएसएल स्थगित होने के बाद पाकिस्तान की सड़क पर दिखा 'ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर', वायरल हुआ वीडियो
बेन डंक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हैं

पीएसएल के नॉकआउट मैचों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्थगित कर दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 8:08 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट फैंस के लिए पीएसएल (PSL) का मौजूदा सीजन बेहद खास था. पहली बार पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में हो रहा था. पिछले सीजन के शुरुआती मुकाबले यूएई में खेले जाते थे. इस सीजन को लेकर अलग ही रोमांच फैंस और लोगों के बीच था. हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पीएसएल पूरा नहीं हो पाया. फैंस पीएसएल के स्थगित होने से काफी निराश हैं. हालांकि इस लीग में आए विदेशी खिलाड़ियों को लेकर उनके बीच अलग ही रोमांच था जो अब तक खत्न नहीं हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस दौरान ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज बेन डंक (Ben Dunk) जैसे दिखने वाले एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में फैन लाहौर कालंदर (Lahore Qalandars) की जर्सी पहने बाइक पर बैठे नजर आ रहा है.वह बाइक से उतरता है और कुछ शॉट्स खेलता है फिर बाइक पर जाकर बैठ जाता है. पाकिस्तान में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.



पीएसएल में जमकर बरसा बेन डंक का बल्ला
ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज बेन डंक इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं जिनका बल्ला एक अलग ही तरह से रन उगल रहा था. बेन डंक ने सात पारियों में 266 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट186 रहा औऱ औसत 53.20 रहा. टूर्नामेंट में उन्होंने 23 छक्के लगाए जो एक रिकॉर्ड है. वह दो बार 90 से ऊपर का स्कोर खड़ा कर चुके हैं. पहले क्वेटा ग्लेटिएटर्स के खिलाफ 93 रनों की पारी खेली फिर कराची किंग के खिलाफ 99 रन बनाए. कोरोना वायरस के कारण उन्हें देश वापस लौटना पड़ा वह लाहौर कलंदर के अहम खिलाड़ी है.

स्थगित हो चुका है पीएसएल
मंगलावर को पीसीबी और पीएसएल की टीमों के बीच बैठक हुई जिसके बाद कहा गया कि फिलहाल के लिए यह मैच अनिश्चित समय के लिए स्थगित है. पहले तय किया गया था कि मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे. हालांकि इसके बाद एक-एक करके छह विदेशी खिलाड़ी वापस लौट गए. वहीं इस बीच एलेक्स हेल्स के कोरोना वायरस टेस्ट होने की भी खबर आई जिसके बाद पीएसएल को स्थगित करने का फैसला किया गया.

नए क्वालिफाइंग नियमों का मीराबाई चानू को मिलेगा फायदा, ओलिंपिक खेलना तय!

मां के पास नहीं थे पालने के पैसे, हुआ शारीरिक शोषण फिर भी जीते 4 ओलिंपिक गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 8:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर