होम /न्यूज /खेल /

टी20 इंटरनेशनल में सिर्फ 6 विकेट, एक ही मैच में 6 विकेट लेकर रचा इतिहास, 16 गेंद पर नहीं दिया रन

टी20 इंटरनेशनल में सिर्फ 6 विकेट, एक ही मैच में 6 विकेट लेकर रचा इतिहास, 16 गेंद पर नहीं दिया रन

Lanka premier league: जैफरी वांडरसे (Jeffrey Vandersay) ने करियर का बेस्ट प्रदर्शन किया. (LPL Instagram)

Lanka premier league: जैफरी वांडरसे (Jeffrey Vandersay) ने करियर का बेस्ट प्रदर्शन किया. (LPL Instagram)

Lanka premier league: 31 साल के लेग स्पिनर ने टी20 में नया कारनामा किया. लंका प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में जैफरी वांडरसे (Jeffrey Vandersay) ने कोलंबो स्टार्स की ओर से खेलते हुए 6 विकेट झटके और टीम को प्लेऑफ में भी पहुंचाया.

    कोलंबो. लंका प्रीमियर लीग (Lanka premier league) में 31 साल के लेग स्पिनर ने धमाका किया. जैफरी वांडरसे (Jeffrey Vandersay) ने कोलंबो स्टार्स की ओर से खेलते हुए टी20 लीग के एक मैच में 6 विकेट झटके और टीम को प्लेऑफ में भी पहुंचाया. कोलंबो ने कैंडी वारियर्स को 58 रन से हराया. वांडरसे के इंटरनेशनल टी20 करियर की बात करें तो वे अब तक सिर्फ 6 विकेट ले सके हैं. यानी उन्होंने लीग के एक ही मैच से टी20 इंटरनेशनल के प्रदर्शन की बराबरी भी कर ली है. 24 में से 16 गेंद पर विराेधी बल्लेबाज वांडरसे पर एक भी रन नहीं बना सके. यह उनका टी20 करियर का बेस्ट प्रदर्शन है.

    कैंडी वारियर्स को 183 रन का बड़ा लक्ष्य मिला था. जैफरी वांडरसे ने टीम को 2 शुरुआती झटके दिए और स्कोर 2 विकेट पर 28 रन हो गया. इसके बाद रवि बोपारा ने 47 रन बनाकर टीम को संभाला. एक समय स्कोर 2 विकेट पर 82 रन था. कैंडी वारियर्स ने अंतिम 8 विकेट 42 रन पर गंवा दिए. 6 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े को नहीं पार कर सके. वांडरसे ने 4 ओवर में एक मेडन सहित 25 रन दिए और 6 विकेट झटके. सिकुगे प्रसन्ना को भी 2 विकेट मिले. टीम 124 रन पर सिमट गई.

    परेरा और चांडीमल ने खेली आक्रामक पारी

    इससे पहले कोलंबो स्टार्स (Colombo Stars) ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया. कुशल परेरा (Kusal Perera) ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 38 गेंद पर 58 रन बनाए. 6 चौके और 2 छक्के जड़े. इसके अलावा दिनेश चांडीमल ने 29 गेंद पर नाबाद 44 रन बनाए. 3 चौके और 2 छक्के लगाए. वहीं धनंजय डिसिल्वा ने 28 गेंद पर 40 रन की अच्छी पारी खेली. 7 चौके लगाए.

    यह भी पढ़ें: IND vs SA: टीम इंडिया ने शुरू की प्रैक्टिस, कोहली और द्रविड़ साथ में फुटबॉल खेलते दिखे, Watch Video

    यह भी पढ़ें: IPL 2022: आर अश्विन फिर एमएस धोनी के साथ खेलते दिखेंगे? ऑक्शन से पहले कही बड़ी बात

    कोलंबो स्टार्स की टीम रविवार को टी20 लीग के एलिमिनेटर में दांबुला जायंट्स से भिड़ेगी. वहीं क्वालिफायर-1 में जाफना किंग्स की भिडंत गाले ग्लैडिएटर्स से होनी है. क्वालिफायर-2 21 दिसंबर को और फाइनल 23 दिसंबर को हाेना है. पिछले मैच में सिकुगे प्रसन्ना ने 6 गेंद पर 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी.

    Tags: Cricket news, Dinesh chandimal, Kusal Perera, Lanka premier league, Sri lanka

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर