अपना शहर चुनें

States

लंका प्रीमियर लीग के लिए रवाना नहीं हुए शाहिद अफरीदी, आयोजकों की बढ़ी परेशानी

शाहिद अफरीदी की श्रीलंका के लिए फ्लाइट छूट गई (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
शाहिद अफरीदी की श्रीलंका के लिए फ्लाइट छूट गई (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) की फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कप्‍तान हैं और टीम को अफरीदी के बिना ही गुरुवार को अपने अभियान का आगाज करना होगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 6:56 AM IST
  • Share this:
लाहौर. लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज इस सप्‍ताह गुरुवार से होना है. इस टूर्नामेंट के लिए सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. पहला मुकाबला कोलंबो किंग्‍स और कैंडी टस्‍कर्स के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट में इरफान पठान, शाहिद अफीदी, कुसाल परेरा, मुनाफ पटेल , वहाब रियाज जैसे खिलाड़ी भी नजर आएंगे. हालांकि लंका प्रीमियर लीग में शाहिद अफरीदी को देखने के लिए फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.
दरअसल पाकिस्तान के दिग्‍गज हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई, जिससे वह लंका प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच नहीं खेल पांएगे. अफरीदी अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम शुरुआती दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे.

Lanka Premier League, Shahid Afridi, cricket, sports news, शाहिद अफरीदी, लंका प्रीमियर लीग

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने इस घटना के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी, मगर उनके फ्लाइट छूटने से टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गई, क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गए हैं. अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा कि सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गई. उन्‍होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिए पहुंच जाऊंगा. जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं.
यह भी पढ़ें : 



इरफान पठान ने लिए अपने बड़े भाई यूसुफ के मजे, मेहनत के पसीने को बताया पानी

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए तैयार शुभमन गिल, कहा- मगर खुद का नहीं बनाया कोई लक्ष्‍य

27 नवंबर को पहला मैच खेलेगी ग्‍लैडिएटर्स

शाहिद अफरीदी की गॉल ग्लैडिएटर्स 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज करेगी. उसका दूसरा और तीसरा मैच 28 और 30 नवंबर को है. श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद के तैयारियों की कमी और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाने के कारण गॉल ग्लैडिएटर्स की कमान अफरीदी को सौंपी गई थी. अब जब अफरीदी शुरुआती मैचों के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे तो ऐसे में उप कप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज