अपना शहर चुनें

States

LPL 2020: हॉस्पिटल में भर्ती हुई शाहिद अफरीदी की बेटी, टूर्नामेंट छोड़ पाकिस्तान लौटे ऑलराउंडर

हॉस्पिटल में बेटी के साथ शाहिद अफरीदी (फोटो- LPL)
हॉस्पिटल में बेटी के साथ शाहिद अफरीदी (फोटो- LPL)

LPL 2020: शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi ) का वापस लौटना गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम के लिए एक बड़ा झटका है. उनकी टीम अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीत सकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
कोलंबो. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi ) एक हफ्ते बाद ही लंका प्रीमियर लीग ( Lanka Premier League) छोड़ कर वापस पाकिस्तान लौट गए हैं. अफरीदी ने कहा है कि वो किसी पर्सनल इमरजेंसी की वजह से पाकिस्तान वापस जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि हालात ठीक होने पर वो टूर्नामेंट में वापस लौट आएंगे. इस बीच LPL की तरफ से कहा गया है कि अफरीदी की बेटी हॉस्पिटल में भर्ती है. बता दें की शाहिद अफरीदी LPL में गॉल ग्लैडिएटर्स के कप्तान हैं.

कोरोना के बीच कैसे होगी वापसी?
टूर्नामेंट में वापस लौटने पर अफरीदी को क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है. लेकिन माना जा रहा है कि टूर्नामेंट के मेडिकल स्टाफ अफरीदी को दूसरे खिलाड़ियों की तरह 7 दिन के क्वारंटीन में नहीं भेजेंगे. दरअसल उन्हें पहले ही कोरोना हो चुका है. कोविड टेस्ट के दौरान उनके शरीर में कोरोना की एटीबॉडीज मिली थी. लिहाजा 24 नवंबर को श्रीलंका पहुंचते ही उन्हें 3 दिन बाद ही मैच खेलने की इजाजत मिल गई थी.
अफरीदी का ट्वीटपाकिस्तान लौटने से पहले अफरीदी ने ट्वीट किया, 'दुर्भाग्य से कुछ व्यक्तिगत इमरजेंसी के चलते मैं वापस पाकिस्तान लौट रहा हूं. हालात सामान्य होने के तुरंत बाद LPL में अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस आऊंगा.'




ये भी पढ़ें:- World Cup Super League:सीरीज जीतने के बाद पहले नंबर पर पहुंचा ऑस्ट्रेलिया

ग्लैडिएटर्स को झटका!
अफरीदी का वापस लौटना गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम के लिए बड़ा झटका है. उनकी टीम अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीत सकी है. पिछले दिनों उन्होंने जाफना स्टैलियंस के खिलाफ तूफानी अर्धशतक ठोका था. शाहिद अफरीदी ने जाफना के खिलाफ महज 23 गेंदों में 58 रन बनाए थे. अपनी पारी में अफरीदी ने 6 छक्के जड़े. शाहिद अफरीदी ने अर्धशतक सिर्फ 20 गेंदों में जड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज