Home /News /sports /

Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर जब एमएस धोनी के संन्‍यास की खबर सुनकर हो गईं परेशान, माही से किया था निवेदन

Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर जब एमएस धोनी के संन्‍यास की खबर सुनकर हो गईं परेशान, माही से किया था निवेदन

लता मंगेशकर ने एमएस धोनी को कहा था कि वो संन्‍यास विचार भी मन में ना लाए (lata_mangeshkarInstagram/afp)

लता मंगेशकर ने एमएस धोनी को कहा था कि वो संन्‍यास विचार भी मन में ना लाए (lata_mangeshkarInstagram/afp)

Lata mangeshkar death: लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं. स्‍वर कोकिला ने रविवार को आखिरी सांस ली.उनके निधन से खेल और क्रिकेट जगत में भी मायूसी छा गई है. क्रिकेट के प्रति उनके प्‍यार को हर कोई जानता है. स्‍वर कोकिला ने 2019 में एमएस धोनी से संन्‍यास के बारे में न सोचने के लिए निवेदन भी किया था.

अधिक पढ़ें ...

दमूेनई दिल्‍ली. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Death) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. स्‍वर कोकिला ने रविवार को आखिरी सांस ली. बीते दिन उन्‍हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था, जहां उनकी हालत गंभीर थी और रविवार की सुबह लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से खेल और क्रिकेट जगत में भी मायूसी छा गई है. क्रिकेट के प्रति उनके प्‍यार को हर कोई जानता है. फिर चाहे 1983 वर्ल्‍ड कप जीत के बाद भारतीय टीम के स्‍पेशल कॉन्‍सर्ट करके पैसे जुटाना हो, या फिर एमएस धोनी से संन्‍यास न लेने से लिए निवेदन करना हो.

लता मंगेशकर  28 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी. इस दौरान उन्हें कई बार जनरल वार्ड और आईसीयू में रखा गया. कुछ दिनों पहले उन्हें आईसीयू से शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन बीते दिन उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से भी स्‍वर कोकिला का खास रिश्‍ता रहा है.

स्‍वर कोकिला ने 2019 में एमएस धोनी (MS Dhoni) से संन्‍यास के बारे में न सोचने के लिए निवेदन भी किया था. बात जुलाई 2019 की है, जब भारत वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गया था. इसके बाद से एमएस धोनी के संन्‍यास की खबरें आने लगी थी.

Exclusive: दिनेश बाना ने फाइनल से 10 घंटे पहले कहा था देखना मेरी बैटिंग, पिता ने कहा- सच कर दिया सपना

राज बावा के पिता ने युवराज को दी कोचिंग, दादा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हॉकी टीम का रहे सदस्य

उस दौरान 11 जुलाई को लता मंगेशकर ने ट्वीट करके धोनी को संन्‍यास न लेने के लिए कहा था. उन्‍होंने ट्वीट किया था कि नमस्‍कार एमएस धोनी जी, आज कल मैं सुन रही हूं कि आप संन्‍यास लेना चाहते हैं. कृप्‍या आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरा भी निवेदन है कि संन्‍यास का विचार भी आप मन में न लाए.

Tags: Lata Mangeshkar, Ms dhoni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर