Home /News /sports /

Lata Mangeshkar Death: क्रिकेट जगत शोक में डूबा, विराट बोले- आवाज ने लाखों दिलों को छूआ, गंभीर ने लिखा- उनके जैसा दूसरा नहीं होगा

Lata Mangeshkar Death: क्रिकेट जगत शोक में डूबा, विराट बोले- आवाज ने लाखों दिलों को छूआ, गंभीर ने लिखा- उनके जैसा दूसरा नहीं होगा

Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर के निधन पर क्रिकेट जगत भी गमजदा है. विराट कोहली ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. (Lata Mangeshkar twitter)

Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर के निधन पर क्रिकेट जगत भी गमजदा है. विराट कोहली ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. (Lata Mangeshkar twitter)

Bharat Ratna Lata Mangeshkar Death: भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर के निधन से पूरा देश शोक में डूबा है. 'लता दीदी' के नाम से मशहूर महान गायिका का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है. उनके निधन पर विराट कोहली, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर समेत कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने दुख जताया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Death) का 92 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. एक दिन पहले उनकी तबीयत में सुधार की खबरें भी आईं थीं. लेकिन रविवार की सुबह यह खबर आई कि स्वर कोकिला अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उनके निधन से पूरा देश गमजदा है. क्रिकेट से उनका गहरा लगाव था. वो भारतीय टीम का मैच देखना नहीं भूलतीं थीं. उनके निधन पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli on Lata Mangeshkar death) भी दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट कर भारत रत्न लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी.

धुरंधर बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली ने लिखा, “लता जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. उनके मधुर गीतों ने दुनिया भर में लाखों लोगों को छुआ है. शानदार संगीत और यादों के लिए धन्यवाद. परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना.”

virat kohli

हरभजन सिंह ने भी दुख जताया

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, “लता जी के निधन के बारे मे सुनकर बहुत दुख हुआ. आपकी आवाज़ हमारे दिलो मे हमेशा ज़िंदा रहेंगी. कोटि कोटि प्रणाम #LataMangeshkar जी. गौतम गंभीर ने लिखा, लीजेंड्स अनंतकाल तक जीते हैं! कोई उनके जैसा कभी नहीं होगा.”

क्रिकेट में उनका योगदान याद रहेगा: जय शाह

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी लता मंगेशकर के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया, “लता दीदी में अपनी सुरीली आवाज से सभी को हिला देने और कई तरह की भावनाओं को सामने लाने की शक्ति थी. उनकी क्रिकेट में गहरी दिलचस्पी ली थी और अपने तरीके से योगदान दिया. यह तथ्य कि वह अब हमारे बीच नहीं है मेरा दिल तोड़ देता है. यह एक अपूरणीय क्षति है.” 
Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर जब एमएस धोनी के संन्‍यास की खबर सुनकर हो गईं परेशान, माही से किया था निवेदन

लता मंगेशकर का दूसरा प्यार था क्रिकेट, 1983 में हुए गौरवशाली क्रिकेट मैच की रही हैं गवाह

लता मंगेशकर 28 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी. कुछ दिनों पहले उन्हें आईसीयू से शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन बीते दिन उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से भी स्‍वर कोकिला का खास रिश्‍ता रहा है.

Tags: Cricket news, Gautam gambhir, Harbhajan singh, Lata Mangeshkar, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर