होम /न्यूज /खेल /LLC 2022: राइडर और कैफ के अर्द्धशतक पर मसाकाद्जा पड़े भारी, इंडिया कैपिटल्स को 7 विकेट से मिली जीत

LLC 2022: राइडर और कैफ के अर्द्धशतक पर मसाकाद्जा पड़े भारी, इंडिया कैपिटल्स को 7 विकेट से मिली जीत

इंडिया कैपिटल्स को 7 विकेट से मिली जीत. (Instagram/llct20)

इंडिया कैपिटल्स को 7 विकेट से मिली जीत. (Instagram/llct20)

Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट का 10वां मुकाबला गुरुवार को मणिपाल टाइगर्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

इंडिया कैपिटल्स को 7 विकेट से मिली जीत
हैमिल्‍टन मसाकाद्जा ने लगाया नाबाद अर्द्धशतक
राइडर और कैफ का अर्द्धशतक हुआ बेकार

नई दिल्ली. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का 10वां मुकाबला गुरुवार को मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) और इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के बीच कटक में खेला गया. इस मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स की टीम को सात विकेट से जीत मिली. इस जीत के साथ ही कैपिटल्स के चार मुकाबलों में एक हार और दो जीत के साथ पांच अंक हो गए हैं, और वह अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है. वहीं मणिपाल की टीम को आज इस सीजन की तीसरी हार झेलनी पड़ी है. मणिपाल टाइगर्स की टीम मौजूदा समय में अपने चार मुकाबलों में दो हार और एक जीत के साथ तीन अंक लेकर सबसे निचले पायदान पर स्थित है.

बात करें आज के मुकाबले के बारे में तो कटक में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स की टीम ने इंडिया कैपिटल्स के सामने पांच विकेट के नुकसान पर 162 रनों का लक्ष्य रखा था. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व विध्वंसक बल्लेबाज जेसी राइडर (Jesse Ryder) प्रचंड फॉर्म में नजर आए, और 56 गेंद में 141.07 की स्ट्राइक रेट से सर्वाधिक 79 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके एवं पांच बेहतरीन छक्के निकले. इसके अलावा मोहम्मद कैफ ने 48 गेंद में 139.58 की स्ट्राइक रेट से 67 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें- LLC 2022: राइडर और कैफ की तूफानी पारी, टाइगर्स ने कैपिटल्स को दिया 162 रनों का लक्ष्य

मणिपाल द्वारा दिए गए 162 रनों के लक्ष्य को इंडिया कैपिटल्स की टीम ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए हैमिल्‍टन मसाकाद्जा (Hamilton Masakadza) ने 39 गेंद में 174.35 की स्ट्राइक रेट से 68 रनों की सर्वाधिक नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा सोलोमन मिरे ने 19 गेंद में 28, कैप्टन गौतम गंभीर ने नौ गेंद में 15, रॉस टेलर ने 27 गेंद में 29 और एश्ले नर्स ने 11 गेंद में नाबाद 21 रनों का योगदान दिया.

मणिपाल टाइगर्स की टीम के लिए आज सबसे सफल गेंदबाज श्रीलंकाई पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन रहे. उन्होंने चार ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 15 रन खर्च कर एक सफलता प्राप्त की. इसके अलावा क्रिस मपोफु और दिल्हारा फर्नांडो ने भी एक-एक विकेट चटकाए, लेकिन ये दोनों गेंदबाज काफी महंगे रहे.

Tags: Legends League Cricket, Mohammad kaif

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें