होम /न्यूज /खेल /LLC 2022: जयपुर में खेला जाएगा लीजेंड्स लीग का फाइनल, जोधपुर को मिला एलिमिनेटर और क्वालीफायर

LLC 2022: जयपुर में खेला जाएगा लीजेंड्स लीग का फाइनल, जोधपुर को मिला एलिमिनेटर और क्वालीफायर

Bhilwarakings- twitter page

Bhilwarakings- twitter page

वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के बीच चल रहे इस मुकाबले में चार टीमें ख ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

लीजेंड्स लीग के फाइनल का आयोजन स्थल तय
जयपुर में खेला जायेगा फाइनल मुकाबला
क्वालीफायर और एलिमिनेटर जोधपुर में

नई दिल्ली. क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाने वाले पूर्व क्रिकेटरों की लीग लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नॉकआउट मुकाबलों के आयोजन स्थल की घोषणा हो गई है. टूर्नामेंट के क्वीफायर और एलिमिनेटर मुकाबलों के आयोजन स्थल और तारीख की सामने आ गई है. दिग्गजों के इस टी20 लीग के फाइनल की मेजबानी जयपुर को दी गई है.

विश्व क्रिकेट में धमाल मचा चुके दिग्गजों की टी20 लीग लीडेंज लीग को लेकर दर्शकों में गजब का क्रेज है. वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के बीच चल रहे इस मुकाबले में चार टीमें खेल रही हैं. 17 सितंबर को शुरू हुआ यह टूर्नामेंट अपने आखिरी पड़ा पर है. दो लीग मैच बचे हैं जिसके बाद क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबले खेले जाएंगे, फिर फाइनल के बाद विजेता का फैसला होगा.

लीजेंड लीग का क्वालीफायर 2 अक्टूबर खेला जाना है जबकि एलिमिनेटर 3 अक्टूबर को खेला जाएगा. लीग मुकाबलों में टॉप पर रहने वाली दो टीमें क्वाफायर खेलेगी. यहां जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंचेगी जबकि हारने वाली टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम के साथ खेलेगी। क्वालीफायर और एलिमिनेटर जोधपुर में जबकि फाइनल जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना हैं.