• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रमीज राजा ने दी रिटायरमेंट की सलाह, इस दिग्गज ने किया पलटवार, कहा-तीनों साथ में संन्यास लेते हैं

रमीज राजा ने दी रिटायरमेंट की सलाह, इस दिग्गज ने किया पलटवार, कहा-तीनों साथ में संन्यास लेते हैं

रमीज राजा ने कहा था-इज्जत के साथ संन्यास लें शोएब मलिक.

रमीज राजा ने कहा था-इज्जत के साथ संन्यास लें शोएब मलिक.

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को संन्यास लेने के लिए कहा था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज कमेंटेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) हाल ही में ये कहकर सुर्खियों में आए थे कि मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) को सम्मान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए. रमीज राजा ने कहा था कि इन दोनों खिलाड़ियों को संन्यास लेकर युवा खिलाड़ियों के लिए रास्ता बनाना चाहिए. मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की इस साल फरवरी में पाकिस्तान की टी20 टीम में वापसी हुई थी. हालांकि रमीज राजा के इस बयान पर अब शोएब मलिक ने पलटवार किया है.

    शोएब बोले, मैं आपको फोन करूंगा...
    पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने रमीज राजा (Ramiz Raja) पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है. मलिक ने लिखा, हां रमीज राजा भाई, मैं आपसे सहमत हूं. चूंकि हम तीनों अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं तो हमें सम्मानजनक तरीके से संन्यास ले लेना चाहिए. मैं आपको फोन करूंगा और हम मिलकर साल 2022 के लिए योजना बनाएंगे.

    वक्त आ गया है कि हफीज और शोएब संन्यास ले लें
    दरअसल, रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा था, मैं निजी टिप्पणियां करने से बचता हूं. इस बात में कोई शक नहीं है कि मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इतने सालों में पाकिस्तान क्रिकेट की खूब सेवा की है. मगर अब मुझे लगता है कि वक्त आ गया है कि इन दोनों को सम्मानजनक तरीके से संन्यास ले लेना चाहिए. इससे पाकिस्तान क्रिकेट की मदद हो सकेगी. हमारे पास अच्छे खिलाड़ियों का पूल है और हमें आगे बढ़ना होगा.

    हफीज टी20 विश्व कप के बाद लेंगे संन्यास, शोएब मलिक ने नहीं किया साफ
    आस्ट्रेलिया में इसी साल टी20 विश्व कप का आयोजन होना है. 39 साल के मोहम्मद हफीज पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो टी20 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. वहीं, शोएब मलिक ने अभी तक सीमित ओवर प्रारूप में अपने भविष्य को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. मलिक चार साल पहले टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं.

    स्टीव स्मिथ को लगता है जडेजा की गेंदों से 'डर', बताया आखिर क्यों हैं खतरनाक

    भारत-पाकिस्‍तान के बीच 3 मैचों की सीरीज! इस तरह होगा पैसों का बंटवारा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज