• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET LIAM LIVINGSTONE SMASHED UNBEATEN 94 RUNS LANCASHIRE BEAT DERBYSHIRE BY 6 WICKETS T20 BLAST 2021

T20 Blast: लियाम लिविंगस्टोन की तूफानी बल्लेबाजी, नाबाद 94 रन ठोक टीम को दिलाई जीत

T20 Blast 2021: लियाम लिविंगस्टोन की ताबड़तोड़ पारी से जीता लैंकशायर (PC-AFP)

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) के नॉर्थ ग्रुप के मैच में लैंकशायर ने डर्बीशायर को 6 विकेट से हराया, लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने बनाए नाबाद 94 रन.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने टी20 ब्लास्ट में अपनी शानदार पारी से फैंस का दिल जीत लिया. लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 58 गेंदों में नाबाद 94 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाई. टी20 ब्लास्ट के नॉर्थ ग्रुप के मैच में लैंकशायर ने डर्बीशायर को 6 विकेट से हराया. डर्बीशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 168 रन बनाए. इस चुनौती को लैंकशायर ने 3 गेंद पहले हासिल कर लिया. लिविंगस्टोन के अलावा बटलर ने 30 और फिन एलेन ने 29 रन बनाए.

    मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में डर्बीशायर के कप्तान बिली गॉडलमैन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. ओपनर लुईस रीस ने 32 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली. प्लॉय ने 34 और एलेक्स ह्यूज ने 28 रन बनाए. गेंदबाजी की बात करें तो लिविंगस्टोन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहीं मैट पार्किनसन ने 28 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

    एलेन और लिविंगस्टोन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
    मैच का आकर्षण फिन एलेन और लियाम लिविंगस्टोन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी रही. न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज फिन एलेन को आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला हालांकि टी20 ब्लास्ट में उन्होंने अपने पहले ही मैच में अपना जलवा दिखाया. एलेन ने 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 29 रन बनाए. एलेन और लिविंगस्टोन ने महज 27 गेंदों में 53 रनों की साझेदारी की.

    एलेन के आउट होने के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने अपना जलवा दिखाया. लिविंगस्टोन ने 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. इसके बाद उन्होंने अगली 22 गेंदों पर भी 5 चौके और एक छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. हालांकि लिविंगस्टोन अपने शतक से 6 रन दूर रह गए. लिविंगस्टोन को उनके बेहतरीन ऑलराउंड खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. बता दें लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे.
    Published by:Anoop Dev Singh
    First published: