होम /न्यूज /खेल /

IPL Mega Auction: इंग्लैंड के पॉवर-हिटर लियाम लिविंगस्टोन पर पंजाब किंग्स ने बहाए पैसे, तीसरे सबसे महंगे अंग्रेजी क्रिकेटर

IPL Mega Auction: इंग्लैंड के पॉवर-हिटर लियाम लिविंगस्टोन पर पंजाब किंग्स ने बहाए पैसे, तीसरे सबसे महंगे अंग्रेजी क्रिकेटर

लियाम लिविंगस्टोन को पंजाब किंग्स ने 11.5 करोड़ की भारी-भरकम बोली लगाकर खरीदा.

लियाम लिविंगस्टोन को पंजाब किंग्स ने 11.5 करोड़ की भारी-भरकम बोली लगाकर खरीदा.

IPL 2022 Mega Auction : लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन में दूसरे दिन रविवार को पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने 11.5 करोड़ की भारी-भरकम बोली लगाकर खरीदा. उन्हें लेकर चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस ने भी बोली लगाई लेकिन अंत में पंजाब ने ही बाजी मारी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंग्लैंड के पावर-हिटर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) इस साल आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स से खेलते नजर आएंगे. उन्हें आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में दूसरे दिन पंजाब ने 11.5 करोड़ की भारी-भरकम बोली लगाकर खरीदा. उन्हें लेकर चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस ने भी बोली लगाई लेकिन अंत में पंजाब ने ही बाजी मारी. वह लीग के इतिहास में ऑक्शन में बिकने वाले तीसरे सबसे महंगे इंग्लिश क्रिकेटर बन गए हैं.

28 साल के लियाम लिविंगस्टोन पर बोली 1 करोड़ के बेस प्राइस से शुरू हुई. उनकी खासियत है कि वह ऑफब्रेक के साथ-साथ लेगब्रेक गेंदबाजी भी कर सकते हैं. केकेआर ने शुरुआती बोली लगाई, बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के टेबल पर कुछ गतिविधि हुई. केकेआर और सीएसके ने बोली 2 करोड़ तक पहुंचा दी जो बढ़ते-बढ़ते 4 करोड़ से ज्यादा हो गई. सीएसके ने बाद में हटने का फैसला किया. फिर पंजाब किंग्स की बोली 4.8 करोड़ तक पहुंच गई है और नेस वाडिया ने बोली को 5 करोड़ तक बढ़ाया.

IPL 2022 Auction Live, Day 2 : यहां क्लिक कर देखिए अपडेट्स

केकेआर ने 5.25 करोड़ की बोली लगाई और 7 करोड़ की बोली के साथ गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी भी बीच में कूद गई. यह नीलामी बढ़ती रही सनराइजर्स हैदराबाद ने इस बीच 10.75 करोड़ की बोली लगाई. हालांकि पंजाब ने 11.5 करोड़ की बोली से उन्हें टीम में शामिल कर लिया.

बेन स्टोक्स आईपीएल नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे इंग्लिश क्रिकेटर हैं. उन्हें राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने साल 2017 में 14.5 करोड़ में खरीदा था. 2018 में वह 12.5 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स के पास चले गए. टायमल मिल्स को 2017 में आरसीबी ने 12 करोड़ में खरीदा था और अब लिविंगस्टोन इस खास लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Tags: Cricket news, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, Liam Livingstone, Punjab Kings

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर