‘जूनियर शमी' बल्लेबाजों पर बरपाते हैं कहर, फैंस को दिलाई बड़े भाई की याद, वीडियो वायरल

मोहम्मद कैफ दो लिस्ट ए के मैच खेल चुके हैं. (mohammad kaif instagram)

मोहम्मद कैफ दो लिस्ट ए के मैच खेल चुके हैं. (mohammad kaif instagram)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के छोटे भाई मोहम्मद कैफ (Mohammad kaif) भी लिस्ट ए क्रिकेट में उतर चुके हैं. उन्होंने अपनी गेंदबाजी का एक पुराना वीडियो सोशल साइट पर पोस्ट किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के छोटे भाई मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) भी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. मोहम्मद कैफ गेंदबाजी ऑलरांउडर हैं. वे बंगाल की अंडर-23 टीम की ओर से क्रिकेट खेलते हैं और अपनी पहचान एक बेहतरीन ऑलराउंडर के तौर पर बना ली है. छोटे भाई कैफ भी अपने भाई की तरह से भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से क्रिकेट खेलना चाहते हैं.

मोहम्मद कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी गेंद से विरोधी बल्लेबाजों को काफी परेशान कर रहे हैं और विकेट भी ले रहे हैं. जो वीडियो कैफ ने शेयर किया है, वह बंगाल की अंडर-23 टीम की ओर से खेलते हुए बड़ौदा की टीम के खिलाफ का है. इस वीडियो में कैफ बड़ौदा के बल्लेबाज को अपनी शानदार गेंदबाजी से आउट करते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Md kaif (@mdkaif1012)



यह भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने कहा- यह किसी के चाचा की टीम नहीं, जो हर फॉर्मेट में ओपनिंग करोगे

इसी साल लिस्ट ए में किया है डेब्यू

फैंस इस वीडियो पर मोहम्मद कैफ की गेंदबाजी को देखकर उन्हें ‘जूनियर शमी' के नाम से टैग कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. कैफ की गेंदबाजी को देखकर फैन्स को उम्मीद है कि आने वाले समय में शमी का भाई भी एक दिन भारत के लिए खेलेगा. बता दें कि मोहम्मद कैफ ने 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया था. विजय हजारे ट्रॉफी में कैफ बंगाल की ओर से खेलते हुए नजर आए थे. धीरे-धीरे कैफ सफलता की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं. गौरतलब है कि जब कैफ ने लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया था तो बड़े भाई शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी खबर साझा की थी और लिखा था, ‘हमारा परिवार इसके लिए काफी समय से इंतजार कर रहा था.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज