होम /न्यूज /खेल /IND vs BAN ODI: लिटन दास ने हैरतअंगेज कैच से 'रन मशीन' को रोका, विराट भी रह गए हैरान

IND vs BAN ODI: लिटन दास ने हैरतअंगेज कैच से 'रन मशीन' को रोका, विराट भी रह गए हैरान

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में लिटन दास ने लिया विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लिया. (Screengrab)

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में लिटन दास ने लिया विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लिया. (Screengrab)

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले वनडे की शुरुआत हो चुकी है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बांग्लादेश के खिलाफ 50 रन के अंदर भारत ने खोए 3 विकेट.
लिटन दास ने विराट कोहली का लिया अविश्वसनीय कैच.

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है. मेजबान टीम के नए कप्तान लिटन दास (Liton Das) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मेहमान टीम को झटके देना शुरू कर दिया. भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सस्ते में लौट गए, उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी पवेलियन लौट गए. वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने का क्रेडिट लिटन दास को ही जाता है.

दरअसल, धवन रोहित के आउट होने के बाद विराट कोहली का पर जिम्मेदारी थी. लेकिन बांग्लादेश के कप्तान ने विराट के बल्ले पर ब्रेक लगा दिया. शाकिब अल हसन के ओवर में विराट ने गोली की तेजी से शानदार शॉट खेला, वहीं ऑफ साइड पर खड़े लिटन दास ने बिजली की रफ्तार से डाइव लगा दी और कैच लपक लिया. इस हैरतअंगेज कैच को देखने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए. कोहली का रिएक्शन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. भारतीय टीम ने 50 रन के अंदर ही अपने तीन शानदार बल्लेबाजों को खो दिया. वहीं, अब श्रेयस अय्यर भी 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अब सारी जिम्मेदारी केएल राहुल पर आ चुकी है.

शाकिब की बेहतरीन गेंदबाजी

बांग्लादेश की तरफ से घरेलू मैदान पर शानदार गेंदबाजी देखने को मिली है. टीम के स्टार गेंदबाज शाकिब ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया. उन्होंने शिखर धवन को महज 7 रनों पर चलता किया. उसके बाद विराट कोहली का भी विकेट अपने खाते में लिया. हालांकि, रोहित शर्मा का विकेट हसन मिराज ने चटकाया.

वसीम जाफर ने टीम इंडिया में खिलाड़ियों के सेलेक्शन को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया, आईपीएल को बनाया निशाना

विराट कोहली ने लंबे समय से वनडे में नहीं लगाया शत

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वह इस मैच में बड़ी पारी खेलने की उम्मीद से उतरे थे लेकिन एक बेहतरीन कैच का शिकार हो गए. कोहली ने वनडे क्रिकेट में लगभग तीन साल से शतक नहीं जड़ा है. हालांकि, टी20 फॉर्मेट में एशिया कप के दौरान शानदार शतकीय पारी खेल उन्होंने अपनी फॉर्म हासिल कर ली थी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगामी मुकाबलों में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.

Tags: India vs Bangladesh, Liton Das, Team india, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें