स्मृति मंधाना और जेमिमा को चुनौती देने के लिए तैयार केरल की ये बच्ची, वीडियो हैरान कर देगा

केरल की लड़की महक की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर हर कोई दंग है. ( shams oftabriz instagram)

केरल की लड़की महक की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर हर कोई दंग है. ( shams oftabriz instagram)

केरल की महक नाम की लड़की की बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो स्ट्रेट ड्राइव, पुल और फ्लिक शॉट खेलते नजर आ रही हैं. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाजा जेमिमा रोड्रिग्स ने भी इस लड़की की तारीफ की है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीयों के रग-रग में क्रिकेट बसा है. देश में इस खेल को धर्म की तरह पूजा जाता है. बीते कुछ सालों में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ी है. अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अब महिलाएं भी इस खेल में करियर बनाने के बारे में संजीदा हुई हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक वीडियो साबित करता है कि भारत में महिला क्रिकेट का भविष्य सुनहरा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो केरल की महक नाम की लड़की का है. वीडियो में महक को स्ट्रेट ड्राइव, पुल और फ्लिक शॉट खेलते हुए देखा जा सकता है.

महक की बल्लेबाजी देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इतनी उम्र में वो जिस सफाई से स्ट्रेट ड्राइव, पुल शॉट्स खेल रही हैं. वो देखना में भले ही आसान लगे, लेकिन खेलना मुश्किल है.

जेमिमा ने भी केरल की बच्ची की तारीफ कीवीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @shams_oftabriz ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- पेश है आप सभी के लिए केरल की लिटिल महक. इस कैप्शन के साथ उन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स और स्मृति मंधाना को भी टैग करते हुए लिखा कि आपको चुनौती देने के लिए तैयार. मेहक की बल्लेबाजी से जेमिमा भी काफी प्रभावित दिखीं और उन्होंने इस लड़की की तारीफ की.

इसी तरह का एक वीडियो इस महीने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये भी केरल का ही था. इस वीडियो में त्रिसूर का 9 साल का लड़का विघ्नाज प्रीजित एक स्टम्प से बल्लेबाजी करता नजर आ रहा था. इस दौरान उसने एबी डिविलियर्स जैसा स्कूप शॉट भी खेला था. इस वीडियो को @gradecricketer ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था और अब तक इसे 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के बाद राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने इस लड़के को स्पॉन्सर करने का फैसला किया है. रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने RR के अधिकारियों को इस बच्चे का वायरल वीडियो भेजा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज