अपना शहर चुनें

States

लाइव क्रिकेट मैच, Ind Vs Eng Women Semi-final Live Streaming इंडिया V इंग्लैंड मैच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar और टीवी कवरेज Star Sports पर

भारतीय टीम आज तक टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंची है
भारतीय टीम आज तक टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंची है

Live Cricket Score, India Women vs England Women, T20 Semi-final: फाइनल में जगह के लिए आमने-सामने भारत और इंग्लैंड. इंडिया और इंग्लैंड के बीच मैच के लाइव क्रिकेट स्कोर, अपडेट्स एंड लाइव क्रिकेट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखें. Watch Live Streaming of Ind Vs Eng Cricket Match at Hotstar Online.

  • Share this:
सिडनी. भारतीय महिला टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के फाइनल में जगह बनाने के लिए मैदान पर उतरेगी तो उसके सामने मजबूत इंग्लैंड (England) की चुनौती होगी. इंग्लैंड ने पिछली बार साल 2018 में सेमीफाइनल मुकाबले में ही भारत को मात देकर उसका सपना तोड़ दिया था. हालांकि इस बार स्थिति अलग है भारतीय टीम लीग राउंड में अपने सभी मुकाबलों में जीत हासिल करके टॉप स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है.

गुरुवार को होने वाले इस मुकाबले पर हालांकि बारिश का खतरा है. गुरुवार को सिडनी (Sydney) में भारी बारिश की आशंका है. मौसम वेबसाइट्स के मुताबिक सिडनी में 5 मार्च को 100 फीसदी बारिश होगी. वहीं ये बारिश सुबह 9 बजे शुरू होगी और रात 11 बजे तक मौसम ऐसा ही बने रहेगा. अगर बारिश होती है और मैच नहीं हो पाता है तो भारतीय टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी क्योंकि वह अपने लीग राउंड में ग्रुप में टॉप रही थी.

कहां खेला जाएगा India vs England के बीच सेमीफाइनल वर्ल्ड कप मैच?


इंडिया और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप मैच सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.


कहां देख सकते हैं India vs England के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच?





इंडिया और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) नेटवर्क के अंग्रेजी, हिंदी और HD चैनल्स पर होगी.


कहां हो रही है India vs England के बीच वर्ल्डकप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?


इंडिया और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी.


क्या है India vs England के बीच होने वाले वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच का समय?


India vs England के बीच वर्ल्ड मैच सुबह 09:30 बजे शुरू होगा.


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज