liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • HIGHLIGHTS- IND vs ENG, 4th Test, 2nd Day : विकेटों के पतझड़ के बीच चेतेश्‍वर पुजारा ने दिखाया दम, इंग्‍लैंड में ठोका पहला शतक

HIGHLIGHTS- IND vs ENG, 4th Test, 2nd Day : विकेटों के पतझड़ के बीच चेतेश्‍वर पुजारा ने दिखाया दम, इंग्‍लैंड में ठोका पहला शतक

Live Cricket Score, IND vs ENG, 4th Test 2nd Day लाइव क्रिकेट स्कोर - India Vs England 4th Test 2nd Day Live Score | Live Cricket Scorecard, Updates and Commentary

  • News18Hindi
  • | August 31, 2018, 23:54 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 3 YEARS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    23:14 (IST)

    पुजारा को टीम इंडिया ने किया सलाम...

    23:06 (IST)
    भारत को दूसरी पारी में 273 रन पर ढेर करने के बाद इंग्‍लैंड ने अपनी दूसरी पारी में चार ओवर में छह रन बना लिए हैं. एलिस्‍टर कुक दो रन तो कीटन जेनिंग्‍स चार रन बनाकर नाबाद हैं. तीसरा दिन दोनों टीमों के लिए 'करो या मरो' का होने वाला है.

    23:03 (IST)

    इंग्‍लैंड ने अपनी दूसरी पारी में तीन ओवर में बिना किसी नुकसान के दो रन बना लिए हैं. कुक और कीटन जेनिंग्‍स की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर है.

    22:47 (IST)
    भारत की पहली पारी 273 रन पर सिमट गई है. चेतेश्‍वर पुजारा ने नाबाद 132 रन की पारी खेली. इसके अलावा विराट कोहली ने 46 रन और शिखर धवन ने 23 रन का सहयोग दिया. भारत का आखिरी विकेट जसप्रीत बुमराह का गिरा, जिन्‍हें स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने एलिस्‍टर कुक के हाथों कैच  कराया. इंग्‍लैंड के लिए मोइन अली ने पांच और ब्रॉड ने तीन विकेट लिए. जबकि एक-एक सफलता सैम कुर्रन और बेन स्‍टोक्‍स को मिली. भारत के पास 27 रन की लीड है.

    22:22 (IST)
    भारतीय टीम ने 80 ओवर में 262/9 रन बना लिए हैं. पुजारा 121 रन और बुमराह छह रन बनाकर खेल रहे हैं. जबकि बढ़त 16 रन की हो गई है.

    22:00 (IST)
    भारत ने 76 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 245 रन बना लिए हैं. पुजारा 110 और बुमराह चार रन पर नाबाद हैं.

    21:42 (IST)
    विकेटों के पतझड़ के बीच चेतेश्‍वर पुजारा ने ठोका शतक ठोक दिया है. उन्‍होंने 210 गेंदों पर 11 चौकों की सहायता से 101 रन की शानदार पारी खेली है. जबकि भारत ने 73 ओवर में 232/9 का स्‍कोर बना लिया है. हालांकि एक वक्‍त 200 रन तक भारत का स्‍कोर पहुंचना मुश्किल लग रहा था.

    20:57 (IST)
    मोइन अली ने आर अश्विन के बाद मोहम्‍मद शमी को आउट करके भारत को लगातार दूसरा झटका दिया है. सच कहा जाए तो भारतीय टीम यकायक लड़खड़ा गई है. नये बल्‍लेबाज़  ईशांत शर्मा हैं. जबकि पुजारा 78 रन बनाकर अभी नाबाद हैं.

    भारत की पहली पारी 273 रन पर सिमट गई है. चेतेश्‍वर पुजारा ने नाबाद 132 रन की पारी खेली. इसके अलावा विराट कोहली ने 46 रन और शिखर धवन ने 23 रन का सहयोग दिया. भारत का आखिरी विकेट जसप्रीत बुमराह का गिरा, जिन्‍हें स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने एलिस्‍टर कुक के हाथों कैच कराया. इंग्‍लैंड के लिए मोइन अली ने पांच और ब्रॉड ने तीन विकेट लिए. जबकि एक-एक सफलता सैम कुर्रन और बेन स्‍टोक्‍स को मिली. भारत के पास 27 रन की लीड है.

    भारत और इंग्लैंड के बीच रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का पहला दिन गुरुवार पूरी तरह से भारत के नाम रहा. भारतीय गेंदबाजों ने पहले इंग्लैंड को 246 रनों पर ढेर कर दिया. दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 19 रन बना लिए हैं. जबकि शिखर धवन तीन और केएल राहुल 11 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    इंग्लैंड के लिए सैम कुर्रन ने 78 रन और मोइन अली ने 40 रन की शानदार पारियां खेलीं. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए. ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए. जबकि हार्दिक पंड्या के हिस्से एक विकेट आया.

    दोनों टीमें
    भारतीय टीम- विराट कोहली(कप्तान),शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, ईशांत शर्मा, मो. शमी और जसप्रीत बुमराह.

    इंग्लैंड : जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), एलिस्टर कुक, सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, कीटन जेनिंग्स,आदिल रशीद.

    यहां देखें भारत बनाम इंग्‍लैंड मैच की लाइव अपडेट

    विज्ञापन

    विज्ञापन