Live Score | इंडिया vs न्‍यूजीलैंड लाइव क्रिकेट स्कोर : Live ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Hotstar) और टीवी कवरेज स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर

लाइव क्रिकेट स्कोर, इंडिया vs न्‍यूजीलैंड | Live ICC Cricket World Cup 2019 (क्रिकेट वर्ल्ड कप २०१९) - भारत बनाम न्‍यूजीलैंड, मैच स्टार स्पोर्ट्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखें. Watch Live Cricket Match Streaming Online on Hotstar and TV Coverage of India vs New zealand, on Star Sports 1, 2 | Star Sports 1 Hindi (HD).

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 5:33 PM IST
Live Score | इंडिया vs न्‍यूजीलैंड लाइव क्रिकेट स्कोर : Live ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Hotstar) और टीवी कवरेज स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर
भारतीय क्रिकेट टीम.(AP Photo/Aijaz Rahi)
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 5:33 PM IST
CWC 2019 Live Score, IND vs NZ Cricket Match Streaming Online : वर्ल्ड कप 2019 के अपने तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी. कप्तान विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम यह मैच जीत लेती है तो फिर सेमीफाइनल में पहुंचने की उसकी राह आसान हाे जाएगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दो मैचों में भी मजबूत टीमों को ही मात दी है. भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से जबकि दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से शिकस्त दी है. न्यूजीलैंड की टीम भारत के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है क्योंकि प्रैक्टिस मैच में कीवी गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को तहस-नहस कर रख दिया था. खासकर ट्रेंट बोल्ट ने रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था. दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप में 7 मुकाबले हुए हैं. इनमें से भारत ने तीन में जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड ने चार मुकाबलों में बाजी मारी है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप में मुकाबला बेहद दिलचस्प होता है. ये दोनों टीमें जब भी भिड़ती हैं तो अकेले टीम इंडिया को दावेदार नहीं कहा जा सकता. वर्ल्ड कप 2019 के वार्म अप मुकाबले में भी ऐसा ही देखने को मिला जब न्यूजीलैंड ने भारतीय बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाज न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ बिल्कुल भी खुलकर नहीं खेल सके और पूरी टीम महज 180 रन पर ढेर हो गई. भारतीय टीम मैच में सिर्फ 39.2 ओवर तक ही टिक सकी. न्यूजीलैंड ने आसानी से यह लक्ष्य हासिल करते हुए जीत दर्ज कर ली थी. ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच नॉटिंघम में 13 जून को इंडिया बनाम न्यूजीलैंड खेला जाएगा. लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. लगातार दो दिनों से नॉटिंघम में बारिश हो रही है. जिसकी वजह से दोनों टीमों के अभ्यास सत्र को भी रद्द करना पड़ा था.


कहां देख सकते हैं India vs New Zealand का मैच?


भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) नेटवर्क के अंग्रेजी, हिंदी और HD चैनल्स पर होगा.

कहां खेला जा रहा है India vs New Zealand के बीच मैच?


भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच नॉटिंघम, ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा.

कहां देख सकते हैं India vs New Zealand मैच की Online लाइव स्ट्रीमिंग?


Loading...

वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकते हैं.

क्या है India vs New Zealand के बीच होने वाले मैच का समय?


India vs New Zealand का मैच तीन बजे शुरू होगा. दोपहर ढाई बजे टॉस होगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...