IPL 2018 में कमेंट्री कर रहा था ये क्रिकेटर, मैदान में टूट गया बड़े भाई का रिकॉर्ड

(तस्वीर-  इरफान पठान)

(तस्वीर- इरफान पठान)

केएल राहुल ने 16 गेंदों पर 51 रन की धमाकेदार पारी खेली. राहुल ने अपनी पारी में चार चौके और चार छक्के जमाए.

  • Share this:
आईपीएल के 11वें सीजन का दूसरा मैच शुरू होने के पहले क्रिकेट की सबसे मशहूर लीग में सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड युसूफ पठान और सुनील नारायण के नाम पर दर्ज था. आईपीएल सुपर संडे के पहले मुकाबले के बाद अब रिकॉर्ड बुक में लोकेश राहुल का नाम दर्ज हो गया है. राहुल ने महज 14 गेंदों पर अर्धशतक ठोककर सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.



दिलचस्प बात यह रही कि लोकेश राहुल ने जब युसूफ पठान का यह रिकॉर्ड तोड़ा, उस वक्त स्टूडियो में कमेंट्री बॉक्स में उनके छोटे भाई इरफान पठान भी मौजूद थे. इरफान की कमेंट्री के दौरान ही विजय ने रनों की 'सुनामी' लाते हुए आईपीएल में उनके बड़े भाई के नाम पर दर्ज रिकॉर्ड को तोड़ दिया. इरफान ने अपनी कमेंट्री में भी इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि उनके भाई का रिकॉर्ड टूट गया है.



केएल राहुल ने 16 गेंदों पर 51 रन की धमाकेदार पारी खेली. राहुल ने अपनी पारी में छह चौके और चार छक्के जमाए. राहुल ने अमित मिश्रा के एक ओवर में 24 रन ठोककर अपना अर्धशतक पूरा किया. मिश्रा ने पारी का तीसरा ओवर फेंका था, जिसकी पहली गेंद पर राहुल ने चौका जमाया, अगली दो गेंदों को छक्के लिए सीमा रेखा के बाहर भेज दिया, जबकि चौथी और पांचवीं गेंद पर चौका जमाते हुए रिकॉर्ड 14 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज