‘कोहली से प्यार करो या नफरत, लेकिन ऐसा खिलाड़ी 100 साल में कोई एक ही पैदा होता है’

एडिलेड वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाए. भारत के लिए भुवनेश्‍वर कुमार ने दस ओवर में 45 रन देकर चार तो मोहम्‍मद शमी ने दस ओवर में 58 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए.

News18Hindi
Updated: January 15, 2019, 4:41 PM IST
‘कोहली से प्यार करो या नफरत, लेकिन ऐसा खिलाड़ी 100 साल में कोई एक ही पैदा होता है’
विराट कोहली (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: January 15, 2019, 4:41 PM IST
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक जमाया. कोहली ने 112 गेंदों का सामना करते हुए 104 रनों की शानदार पारी खेली. वनडे में कोहली का ये 39वां शतक है. इससे भी खास बात यह लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली का 24वां शतक था. कोहली की इस शानदार पारी के बाद वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ट्विटर यूजर्स कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे.

प्रतीक नाम के ट्विटर यूजर ने ट्विटर करते हुए लिखा कि एडिलेड में यह कोहली की पांचवी सेंचुरी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को एक स्टेंड का नाम कोहली के नाम पर रखना चाहिए.





एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि आप कोहली को प्यार करो या उनसे नफरत करो, लेकिन पूरी पीढ़ी में ऐसा खिलाड़ी कोई एक ही होता है.
Loading...




कई अन्य ट्विटर यूजर्स भी सोशल मीडिया पर जमकर विराट कोहली की तारीफ कर रहे हैं.







बता दें कि एडिलेड वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाए. भारत के लिए भुवनेश्‍वर कुमार ने दस ओवर में 45 रन देकर चार तो मोहम्‍मद शमी ने दस ओवर में 58 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए.

ये भी पढ़ें: एडिलेड में रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, बन गए नंबर 1

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर