अपना शहर चुनें

States

LPL 2020: आमिर से भिड़े नवीन उल हक, तो बोले शाहिद अफरीदी- तुम्हारे पैदा होने से पहले मैंने शतक जड़ दिया था

मोहम्मद आमिर के बाद शाहिद अफरीदी से भिड़ा 19 साल का अफगान क्रिकेटर.
मोहम्मद आमिर के बाद शाहिद अफरीदी से भिड़ा 19 साल का अफगान क्रिकेटर.

कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) और गाल ग्लैडिएटर्स (Galle Gladiators) के बीच हुए एक मैच में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और नवीन उल के बीच कुछ गरमागरमी हो गई. मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) गुस्से में नजर आए और उन्होंने नवीन उल (Naveen Ul Haq) से इस बारे में पूछा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 9:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लंका प्रीमियर लीग 2020 (Lanka Premier League 2020) का रोमांच भी इन दिनों जोरों पर है. इस लीग में कई देशों के क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया है. हाल ही में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) और गाल ग्लैडिएटर्स (Galle Gladiators) के बीच हुए एक मैच में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और नवीन उल के बीच कुछ गरमागरमी हो गई. मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) गुस्से में नजर आए और उन्होंने नवीन उल (Naveen Ul Haq) से इस बारे में पूछा. यहां पर नवीन अफरीदी के साथ बद्तमीजी करते हुए दिखाई दिए, जिसके बाद दिग्गज क्रिकेटर ने उनकी क्लास लगा दी.

मोहम्मद आमिर लंका प्रीमियर लीग में गाल ग्लैडिएटर्स और नवीन उल हक कैंडी टस्कर्स के लिए खेल रहे हैं. शाहिद अफरीदी भी ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं. मैच के दौरान नवीन और आमिर के बीच कुछ बहसबाजी हुई. नवीन ने इस दौरान आमिर को गालियां दीं और अभद्र व्यवहार किया. मैदान पर खिलाड़ियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन नवीन नहीं रुके और आमिर से बहस करते रहे. मैच के बाद शाहिद अफरीदी भी इस मामले में पड़ गए.

पिता को याद कर इमोशनल हुए ब्रायन लारा, लिखा- दिल छू लेने वाला पोस्ट



मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तब अफरीदी ने नवीन से गुस्से में पूछा- क्या हो गया है. इस पर नवीन भी गुस्से में नजर आए. इसके बाद शाहिद अफरीदी ने इस 21 साल के अफगान खिलाड़ी को जवाब देते हुए कहा, ''बेटा मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक जड़ दिया था, तुम्हारे पैदा होने से पहले.'' जो सच भी है. बता दें कि शाहिद अफरीदी 20 साल की उम्र में वनडे क्रिकेट में उस उम्र में सबसे ज्यादा वनडे इंटरनेशनल रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उन्होंने वनडे क्रिकेटर में सबसे तेज शतक जड़ा था और वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट भी थे. वहीं, नवीन उल हक की उम्र अभी 21 साल है. ऐसे में शाहिद अफरीदी के साथ इस तरह उनका व्यवहार करना फैन्स को पसंद नहीं आ रहा है.
IND VS AUS: खराब गेंदबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह को आया गुस्सा, फील्डिंग मार्कर को लात मारी!

मोहम्मद आमिर और नवीन उल हक के बीच हुई इस लड़ाई के बाद आखिर में शाहिद अफरीदी ने बता दिया कि बॉस कौन है. मैच के दौरान नवीन लगातार आमिर के साथ अभद्र भाषा में बात कर रहे थे और सबके मना करने के बाद भी नहीं मान रहे थे. मुनाफ पटेल भी उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं माने. ऐसे में अफरीदी ने मैच के बाद उन्हें अपना गुस्सा दिखाया.
View this post on Instagram

A post shared by Cricingif (@cricingif)




इस मैच में कैंडी टस्कर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 196 रन बनाए. ब्रैंडन टेलर ने नाबाद 51 और कुसल मेंडिस ने 49 रनों की पारी खेली. गाल ग्लैडिएटर्स की ओर से लक्षण संदाकन ने दो विकेट लिए. इसके जवाब में शाहिद अफरीदी की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर महज 171 रन बना सकी. मोहम्मद आमिर ने 12 गेंद पर 15 रन की पारी खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज