होम /न्यूज /खेल /LPL 2020: शाहिद अफरीदी ने लगाए 6 छक्के, सिर्फ 20 गेंद में जमा दिया अर्धशतक

LPL 2020: शाहिद अफरीदी ने लगाए 6 छक्के, सिर्फ 20 गेंद में जमा दिया अर्धशतक

LPL 2020: शाहिद अफरीदी ने ठोका तूफानी अर्धशतक (PHOTO-LPL 2020)

LPL 2020: शाहिद अफरीदी ने ठोका तूफानी अर्धशतक (PHOTO-LPL 2020)

Lanka Premier League 2020: गॉल ग्लैडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी ने महज 23 गेंदों में 58 रन बनाए

    नई दिल्ली. लंका प्रीमियर लीग 2020 के दूसरे मुकाबले में क्रिकेट फैंस को 40 साल के शाहिद अफरीदी की तूफानी पारी देखने को मिली. गॉल ग्लैडिएटर्स के कप्तान अफरीदी ने जाफना स्टैलियंस के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए अपनी पारी में 6 छक्कों की मदद से तूफानी अर्धशतक ठोका. शाहिद अफरीदी ने जाफना के खिलाफ महज 23 गेंदों में 58 रन ठोके. अपनी पारी में अफरीदी ने 6 छक्के जड़े. शाहिद अफरीदी ने अर्धशतक सिर्फ 20 गेंदों में जड़ा.

    अफरीदी ने एक ओवर में जड़े 4 छक्के
    शाहिद अफरीदी का तूफान गॉल ग्लैडिएटर्स की पारी के 18वें ओवर में देखने को मिला. अफरीदी ने साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज ओलिवियर के एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ दिये. ओलिवियर ने इस मैच में जबर्दस्त गेंदबाजी की थी और उनके खाते में तीन विकेट थे लेकिन शाहिद अफरीदी की हिटिंग ने उनके पूरे आंकड़े बिगाड़ दिये. अफरीदी ने उनकी लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जमाए. इसके बाद पांचवीं गेंद पर भी अफरीदी ने जबर्दस्त छक्का जड़ा. हालांकि आखिरी गेंद पर अफरीदी ने अपना विकेट गंवा दिया.

    क्वारंटीन पीरियड पूरा किये बिना खेले अफरीदी
    आपको बता दें गॉल ग्लैडिएटर्स के कप्तान शाहिद अफरीदी ने बिना क्वारंटीन पीरियड में रहकर सीधे मैच खेला. दरअसल शाहिद अफरीदी को जून में कोरोना वायरस हुआ था और उन्होंने आयोजकों को साबित किया कि वो अब कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं होंगे. अफरीदी ने मैच से पहले एंटी बॉडी टेस्ट कराया और वो बिलकुल स्वस्थ पाए गए. टेस्ट के बाद ही अफरीदी को मैच में खेलने का मौका मिला और उन्होंने जबर्दस्त बल्लेबाजी कर फैंस का दिल जीत लिया.

    Tags: Lanka Premier League, Shahid afridi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें