होम /न्यूज /खेल /LPL 2022: लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर बने सर विवियन रिचर्ड्स, बोले- श्रीलंका जाने के लिए उत्साहित हूं

LPL 2022: लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर बने सर विवियन रिचर्ड्स, बोले- श्रीलंका जाने के लिए उत्साहित हूं

विवियन रिचर्ड्स बने लंका 
 प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर (Vivian Richards Instagram)

विवियन रिचर्ड्स बने लंका प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर (Vivian Richards Instagram)

LPL 2022: वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स को लंका प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. लंका प्री ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विवियन रिचर्ड्स बने एलपीएल के ब्रांड एंबेसडर
6 दिसंबर से होगी लीग की शुरुआत

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया के सबसे सम्मानित व्यक्तियों में से एक वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स (Sir Vivian Richards) श्रीलंका में होने वाले लंका प्रीमियर लीग 2022 (Lanka Premier League 2022) के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए हैं. इस टूर्नामेंट का तीसरा संस्करण 6 दिसंबर से 23 दिसंबर तक खेला जाएगा.

ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद रिचर्ड ने कहा , ‘मैं लंका प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि श्रीलंका इस टूर्नामेंट से कुछ महान प्रतिभाओं का पता लगा रहा है. मैंने इस टूर्नामेंट के अंतिम 2 सीजन देखें हैं और मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इसके आगामी सत्र में भी बने रहेंगे’.

विराट कोहली क्यों नहीं खेलते फैन्सी शॉट्स? इयान चैपल ने किया खुलासा

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे श्रीलंका के लोगों से बहुत प्यार मिलता है. मैं श्रीलंका जाने के लिए उत्साहित हूं. इस देश ने हाल में ही काफी कठिनाइयां झेली है. यह टूर्नामेंट इस देश के लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगा’.

वही आईपीजी ग्रुप के चेयरमैन और एलपीएल के संस्थापक अनिल मोहन भी इस लीग को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास टूर्नामेंट के लिए बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. हमें विवियन रिचर्ड्स को ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए बहुत खुशी हो रही है.

बता दें कि लीग को पिछले दो सीजन में बड़ी सफलता हासिल हुई. इस टूर्नामेंट ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. टूर्नामेंट अपने शुरुआती सीजन में टीवी, डिजिटल के माध्यम से करीब 50 करोड़ लोगों तक पहुंचा. लीग के माध्यम से फैंस को कई बड़े सितारों को भी देखने का मौका मिलेगा.

बता दें कि इस टूर्नामेंट में एविन लुइस, कार्लोस ब्रैथवेट, शोएब मलिक, डार्सी शॉर्ट, जानेमान मलान सहित और कई दिग्गज खेलते हुए नजर आएंगे. इस सत्र का पहला मैच जाफना किंग्स (Jaffna Kings) और गाले ग्लेडियेटर्स (Galle Gladiators) के बीच खेला जाएगा.

Tags: Lanka premier league, Srilanka, Vivian richards

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें