विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, जानिए मिला क्या जवाब

नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को दी शुभकामनाएं
नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को दी शुभकामनाएं

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को उनके 70वें जन्मदिन की बधाई थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्हें देशवासियों के साथ-साथ दिग्गज एक्टर्स लेकर क्रिकटर्स और राजनेताओं से जन्मदिन की शुभकानाएं मिली. प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देने में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर विदेशी खिलाड़ी ब्रेट ली तक शामिल रहे. प्रधानमंत्री ने विराट कोहली की शुभकानाओं के जवाब में उन्हें भी शुभकामनाएं दी.

नरेंद्र मोदी ने कोहली को दी शुभकामनाएं
नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा 'देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.' इसका जवाब देते हुए नरेंद्र मोदी ने लिखा, ' जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मैं भी अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देता हूं और जानता हूं कि आप दोनों बेहतरीन माता-पिता शामिल होंगे. आपको बता दें कि पिछले महीने विराट कोहली ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी कि वह पिता बनना वाले हैं.





यूएई में हो रहा है आईपीएल का आयोजन
विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सानिया मिर्जा, केएल राहुल समेत कई खिलाड़ियों ने जमकर पीएम को बधाई संदेश दिए। शाम को पीएम ने सभी की शुभकामनाओं का एक-एक करके दिलचस्प अंदाज़ में जवाब दियाविराट कोहली इस समय IPL 2020 में शामिल होने के लिए यूएई में मौजूद हैं. इस साल कोरोना संक्रमण के कारण IPL का आयोजन यूएई में हो रहा है. एस साल IPL का आयोजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के तौर पर दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज