महेंद्र सिंह धोनी बनेंगे 'जासूस', पत्नी साक्षी ने कहा-'कैप्टन 7' एनिमेटिड सीरीज रोमांच से भरपूर होगा

साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि ‘कैप्टन 7’ रोमांच से भरपूर होगा.(फाइल फोटो)

साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि ‘कैप्टन 7’ रोमांच से भरपूर होगा.(फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ‘कैप्टन 7’ नाम से एक एनिमेटिड सीरीज का निर्माण करने वाले हैं. इस सीरीज को देश का पहला ‘‘एनिमेटिड जासूसी’’ शो बताया जा रहा है और इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ‘कैप्टन 7’ नाम से एक एनिमेटिड सीरीज का निर्माण करने वाले हैं. सीरीज के निर्माताओं ने एक बयान में कहा कि इस जासूसी सीरीज का पहला सीजन धोनी पर ही आधारित है. सीरीज के पहले सीजन का निर्माण चल रहा है. ‘कैप्टन 7’ में सात नंबर धोनी की जर्सी का नंबर है जिसे पहनकर उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय एक दिवसीय मैच खेले हैं. धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और ब्लैक व्हाइट ऑरेंज ब्रैंड्स प्राइवेट लिमिटेड (बीडब्ल्यूओ) संयुक्त रूप से इस सीरीज का निर्माण कर रहे हैं.

इस सीरीज को देश का पहला ‘‘एनिमेटिड जासूसी’’ शो बताया जा रहा है और इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज होगा. महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘‘परिकल्पना और कहानी शानदार है. यह शो क्रिकेट के अलावा मेरे जीवन के अन्य शौक को भी सामने लाएगा.’’ साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि ‘कैप्टन 7’ रोमांच से भरपूर होगा. बीडब्ल्यूओ के सीईओ और संस्थापक भाविक वोरा ने कहा कि ‘कैप्टन 7’ से निर्माण के एक नए क्षेत्र में कदम रखकर टीम बेहद खुश है. उन्होंने कहा, ‘‘खेल हमारे दिलों के करीब है और हम सभी धोनी के बड़े प्रशंसक हैं. यही ‘कैप्टन 7’ के लिहाज से सटीक फॉर्मूला है.’’

यह भी पढ़ें: मोईन अली पर तस्लीमा नसरीन के ट्वीट से मचा बवाल, जोफ्रा आर्चर ने दिया लेखिका को करारा जवाब

यह भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग जब खिलाड़ियों से बात करें तो शाहरुख खान का 'चक दे' म्यूजिक होना ही चाहिए: पृथ्वी शॉ
आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी कप्तानी में तीन बार आईपीएल का खिताब दिलाने महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त हैं. धोनी साल 2010, 2011 और 2018 में चेन्नई को आईपीएल विजेता बना चुके हैं. हालांकि पिछला सीजन धोनी और उनकी टीम के लिए बेहद खराब. आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी और सातवें स्थान पर रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज