आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद अब क्या कर रहे हैं धोनी?

एमएस धोनी (MS dhoni) 16 अगस्त को 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग (Army Training) कर दिल्ली लौट आए थे और अब वह मुंबई में हैं

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 4:10 PM IST
आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद अब क्या कर रहे हैं धोनी?
एमएस धोनी ट्रेनिंग से लौटने के बाद शूटिंग में बिजी हो गए हैं
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 4:10 PM IST
वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) पर न जाकर भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (MS dhoni) 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग के‌ लिए चले गए थे. धोनी ने 15 अगस्‍त तक टेरिटोरियल आर्मी (Territorial Army) में रहकर ट्रेनिंग की. ट्रेनिंग पूरी होने के बाद भारत के स्टार विकेटकीपर 16 अगस्त को वापस नई दिल्ली लौट आए थे और अब वह अपने अधूरे कामों को पूरा करने में लग गए हैं. धोनी इस समय मुंबई में हैं और अपने व्यावसायिक कामों को पूरा करने में लगे हुए हैं.

दोस्तों के साथ हैं माही
उनके मैनेजर और बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर ने सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मुंबई के ग्रीन वैली स्‍टूडियो में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. मंगलवार को भी धोनी शूट में व्यस्‍त थे. वो जानी पहचानी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी के साथ महबूब स्टूडियो में नजर आए थे. सपना ने धोनी का हेयर स्टाइल भी बदला था.


Loading...




कश्मीर में थे ट्रेनिंग के लिए
वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से ही धोनी के संन्यास की खबरें आने लगी थीं. इसी बीच धोनी आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए और व‌हीं दूसरी ओर टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर  चली गई. धोनी ने अपने चयन के लिए उपलब्ध ना रहने की जानकारी बीसीसीआई को पहले ही दे दी थी. धोनी को टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद पद मिला हुआ है. धोनी वापस आ गए हैं और एक बार फिर हर किसी की नजरें उन पर टिक गई हैं.

यह भी पढ़ें-

INDvsWI: टेस्ट क्रिकेट के वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलेगा भारत‌

टीम इंडिया पर '160 ग्राम का खतरा', WI को मिला जीत का मंत्र!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...