अपना शहर चुनें

States

एमएस धोनी कहां हैं? केदार जाधव की इस फोटो ने खोला राज

एमएस धोनी बेटी जीवा के साथ.
एमएस धोनी बेटी जीवा के साथ.

एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team)के सदस्‍य नहीं हैं. वे आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से वर्ल्‍ड कप में खेले थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 11:11 PM IST
  • Share this:
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टेरिटोरियल आर्मी में अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद अब अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के अपने साथी केदार जाधव के साथ वे अमेरिका गए थे. गुरुवार को राष्‍ट्रीय खेल दिवस के मौके पर उनके गोल्‍फ खेलने की फोटो केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की. इसमें धोनी सिर पर ब्‍लैक बैन्डाना पहने हुए नजर आए हैं. केदार जाधव भी उन्‍हीं की तरह सिर पर ब्‍लैक बैन्‍डाना पहने हुए हैं. उन्होंने पोस्‍ट में लिखा है, 'सभी को राष्‍ट्रीय खेल दिवस की बधाई. हॉकी के जादूगर ध्‍यानचंदजी को याद करते हैं.'

छुट्टी पर हैं एमएस धोनी
इस पोस्‍ट में जो फोटो पोस्‍ट की गई है उसमें धोनी व केदार के साथ उनके कुछ दोस्‍त भी नजर आते हैं. बता दें कि धोनी और जाधव दोनों ही अभी भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य नहीं हैं. धोनी आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से वर्ल्‍ड कप में खेले थे. वहीं जाधव वेस्‍टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज में खेले थे. धोनी अभी खेल से दो महीने की छुट्टी पर हैं. पिछले दिनों में वे 15 दिन तक टेरिटोरियल आर्मी की ड्यूटी पर कश्‍मीर में तैनात थे.

ms dhoni, kedar jadhav, ms dhoni usa, indian cricket, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, इंडियन क्रिकेट
केदार जाधव और एमएस धोनी अमेरिका में छुट्टी पर हैं.

जयपुर में पहली बार ब्‍लैक बैन्‍डाना पहने दिखे थे धोनी


धोनी पिछले दिनों सबसे पहले ब्‍लैक बैन्‍डाना पहने हुए जयपुर एयरपोर्ट पर दिखे थे. वे किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयपुर गए थे इसी दौरान फैंस ने उन्‍हें घेर लिया था. ऐसे में सुरक्षाकर्मियों को उन्‍हें निकालने में काफी वक्‍त लगा था. उनका वीडियो भी सामने आया था जिसमें वे एक फैन से रास्‍ता देने की अपील करते हैं.

दक्षिण अफ्रीका सीरीज में धोनी नहीं
इधर, गुरुवार शाम को चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. धोनी को इसमें भी जगह नहीं मिली. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान करने से पहले धोनी से बात की या नहीं. लेकिन पहले ही साफ हो चुका था कि धोनी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. इस संबंध में खबर आई थी कि धोनी ने खुद ही अपना नाम वापस ले लिया था.

सचिन तेंदुलकर खेल रहे थे क्रिकेट, तभी आ गए ये फिल्‍मी सितारे 

टीम में नहीं चुने जाने की खबर के बीच धोनी ने उठाया बड़ा कदम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज