• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • महेंद्र सिंह धोनी ने फुटबॉल में दिखाया कमाल, बॉलीवुड एक्टर्स को भी छकाया- Video

महेंद्र सिंह धोनी ने फुटबॉल में दिखाया कमाल, बॉलीवुड एक्टर्स को भी छकाया- Video

मुंबई में एमएस धोनी बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेलते नजर आए. फोटो साभार-
shreyas41)

मुंबई में एमएस धोनी बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेलते नजर आए. फोटो साभार- shreyas41)

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने दिखा दिया कि वह इस उम्र में भी बेहद फिट हैं. उन्होंने एक चैरिटी फुटबॉल मैच में हिस्सा लिया जिसमें फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन किया. इस मैच में कई बॉलीवुड अभिनेता शामिल रहे जिनमें अर्जुन कपूर भी एक थे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहते हों लेकिन उनके वीडियो और फोटो लगातार वायरल होते रहते हैं. धोनी ने हाल में बॉलीवुड सितारों के साथ एक चैरिटी फुटबॉल मैच में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने फुटबॉल में भी कमाल दिखाया और उनके एक वीडियो में यह नजर आ रहा है कि वह कैसे दूसरों को छका रहे हैं. धोनी को रविवार को मुंबई के बी-टाउन से अपने दोस्तों और अभिनेताओं के साथ फुटबॉल का लुत्फ उठाते हुए देखा गया.

    आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने मुंबई के बांद्रा में एक और चैरिटी मैच खेला. वह ‘ऑल-स्टार’ फुटबॉल मैच के लिए बांद्रा फुटबॉल ग्राउंड पहुंचे. सोशल मीडिया पर एक फोटोग्राफर की ओर से शेयर किए गए वीडियो में धोनी कई लोकप्रिय हस्तियों के बीच फुटबॉल मैच के लिए वार्मअप करते हुए देखे गए.

    इसे भी देखें, मयंक अग्रवाल पहले टेस्ट से बाहर, मोहम्मद सिराज की बाउंसर सिर पर लगी

    चैरिटी मैच में भी धोनी ने अपने फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन किया, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी शामिल थे. एक अन्य वीडियो में धोनी अपनी ड्रिब्लिंग का कमाल दिखाते हुए नजर आए. इससे पहले, धोनी की बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्हें बड़ा भाई बताया था. मुंबई में ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित पिछले मैच में धोनी के साथ दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर भी शामिल रहे थे.

    धोनी अब यूएई में आईपीएल-2021 के दूसरे चरण में सीएसके का नेतृत्व करते नजर आएंगे. धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम लीग के पिछले सीजन में खास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी लेकिन मौजूदा सीजन के भारत में हुए पहले चरण में उसने कमाल का खेल दिखाया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पुष्टि की थी कि IPL-2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा. यूएई चरण का पहला ही मैच पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. धोनी की कप्तानी में चेन्नई टीम तीन बार आईपीएल चैंपियन बनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज