Home /News /sports /

mahendra singh dhoni shows at tennis coach surendra kumar birthday gifts him special shoes video goes viral

महेंद्र सिंह धोनी अपने 'कोच' के जन्मदिन पर पहुंचे, गिफ्ट में दिया खास तोहफा; देखें वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में अपने  टेनिस कोच और दोस्त के जन्मदिन में शामिल हुए थे. उन्होंने कोच को खास गिफ्ट भी दिया. (PC-Sumeet kumar bajaj instagram)

महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में अपने टेनिस कोच और दोस्त के जन्मदिन में शामिल हुए थे. उन्होंने कोच को खास गिफ्ट भी दिया. (PC-Sumeet kumar bajaj instagram)

महेंद्र सिंह धोनी को यारों का यार कहा जाता है. वो दोस्तों और करीबियों की खुशी में शरीक होने का मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने टेनिस कोच और पुराने दोस्त सुरेंद्र कुमार काका के जन्मदिन के मौके पर भी किया. धोनी न सिर्फ अपने टेनिस कोच के बर्थडे में शरीक हुए, बल्कि उन्हें खास गिफ्ट भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद से ही रांची में हैं और फुर्सत के पलों में अपनों की खैर-खबर लेने के साथ उनकी खुशी में शरीक होने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में वो अपने टेनिस कोच सुरेंद्र कुमार काका की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. सुरेंद्र भी रांची से ही हैं. वो सिर्फ टेनिस कोच ही नहीं, बल्कि धोनी के पुराने दोस्त भी हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि धोनी खुद उनके जन्मदिन के जश्न में शरीक हुए. इस दौरान धोनी ने कोच सुरेंद्र कुमार को खास जूते गिफ्ट किए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह जन्मदिन पार्टी रांची के क्रिकेट स्टेडियम में हुई थी.

    धोनी के अलावा टेनिस कोच सुरेंद्र कुमार की बर्थडे पार्टी में झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमिताभ चौधरी के अलावा कई और पदाधिकारी भी मौजूद रहे. धोनी के लिए सुरेंद्र कितने खास हैं, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि केक कटिंग सेरेमनी के बाद खुद धोनी ने उन्हें अपने हाथ से केक खिलाया. वैसे, धोनी भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहते हुए भी ऐसा कई बार कर चुके हैं.

    धोनी ने कोच को जूते गिफ्ट किए
    धोनी ने अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में काफी वक्त बिताया और किसी को भी निराश नहीं किया. उन्होंने कोच सुरेंद्र कुमार के दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ खूब तस्वीरें खिंचवाई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी ने अपने टेनिस पार्टनर और दोस्त के जन्मदिन को खास बनाने का भी पूरा इंतजाम किया हुआ था. वो खास गिफ्ट लेकर इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. उन्होंने अपने दोस्त और गिफ्ट में जूते दिए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी अपने हाथ से जूते निकालकर देते नजर आ रहे हैं, जिसे बाद में कोच सुरेंद्र कुमार पहन लेते हैं. अपने दोस्त के लिए धोनी की दरियादिली देखकर फैंस भी काफी खुश हैं.

    लॉर्ड्स में ऐतिहासिक डेब्यू के 2 रंग, गांगुली ने मनाया जश्न पर द्रविड़ को रह गया मलाल

    रणजी फाइनल में सरफराज खान का दमदार शतक, टेस्ट टीम के लिए पेश की मजबूत दावेदारी

    धोनी की कप्तानी में सीएसके 9वें स्थान पर रही थी
    धोनी आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद क्रिकेट मैदान से दूर ही हैं. वो कभी फुटबॉल तो कभी टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं, वो ऑर्गेनिक फार्मिंग पर भी पूरा जोर दे रहे हैं और जल्द ही वो बड़े पर्दे पर भी एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं. बता दें कि इस साल आईपीएल में उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. चार बार की चैम्पियन टीम सीएसके इस बार 9वें स्थान पर रही थी. धोनी से पहले टीम की कप्तानी रवींद्र जडेजा के हाथों में थी. लेकिन, बीच सीजन में ही उन्होंने यह जिम्मेदारी छोड़ दी थी.

    Tags: Chennai super kings, IPL 2022, Jharkhand news, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर