Home /News /sports /

महेंद्र सिंह धोनी को कोलकाता नाइटराइडर्स ने किया ट्रोल तो फैंस ने कर दी बोलती बंद

महेंद्र सिंह धोनी को कोलकाता नाइटराइडर्स ने किया ट्रोल तो फैंस ने कर दी बोलती बंद

केकेआर ने महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल करने की कोशिश की तो उनके फैंस के अलावा रवींद्र जडेजा ने भी इस फ्रेंचाइजी को जवाब दिया. (AFP)

केकेआर ने महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल करने की कोशिश की तो उनके फैंस के अलावा रवींद्र जडेजा ने भी इस फ्रेंचाइजी को जवाब दिया. (AFP)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की एक पुरानी तस्वीर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट की और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. धोनी के कई फैंस ने इस पर फ्रेंचाइजी को जवाब दिया. इतना ही नहीं, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऐसा रिप्लाई दिया जिससे वह ट्रेंड करने लगे. कुछ यूजर्स ने तो गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को इससे जोड़ दिया और उन्हें ट्रोल करने लगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालने वाले धोनी की एक पुरानी तस्वीर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट की और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. धोनी के कई फैंस ने इस पर फ्रेंचाइजी को जवाब दिया. इतना ही नहीं, भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी ऐसा रिप्लाई दिया जिससे वह ट्रेंड करने लगे. कुछ यूजर्स ने तो गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को इससे जोड़ दिया.

कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल करने की कोशिश की. दरअसल, यह तस्वीर पुरानी है जब धोनी आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी संभाल रहे थे. पुणे टीम अब आईपीएल का हिस्सा नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स को जब 2 साल के लिए लीग से सस्पेंड किया गया था, तब पुणे की फ्रेंचाइजी ने लीग में हिस्सा लिया था और उसकी कप्तानी धोनी ने संभाली थी.

इसे भी देखें, सिडनी में ‘डबल सेंचुरी’ लगाने वाले उस्मान ख्वाजा की पाकिस्तान में खेलने की ख्वाहिश

केकेआर ने 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. एक तस्वीर एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच की है जबकि दूसरी तस्वीर आईपीएल के पुराने मैच की है. सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा. मुकाबले के 5वें दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपने सभी फील्डर को इंग्लैंड की दूसरी पारी में बचे 2 बल्लेबाजों को आउट करने के लिए करीबी पोजिशन पर लगा दिया था. दूसरी पारी में इंग्लैंड के 9 विकेट गिरे लेकिन दिन का खेल समाप्त होने के चलते मैच ड्रॉ रहा. एक तस्वीर धोनी की भी है जब वह पुणे की कप्तानी संभाल रहे थे और उनकी बल्लेबाजी के दौरान केकेआर ने अपने फील्डर को क्लोज पोजिशन पर लगाया था.

kkr gautam gambhir ms dhoni csk rspg

केकेआर ने 2 तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर ट्विटर पर शेयर किया. (Twitter)

धोनी के फैंस को यह तुलना अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए. जडेजा ने इस पोस्ट पर अपने कमेंट से सभी का ध्यान खींचा. जिस मैच की तस्वीर शेयर की गई है, उसमें केकेआर की कप्तानी गौतम गंभीर संभाल रहे थे और उन्होंने धोनी के करीब ही अपने सभी फील्डर लगा दिए थे. केकेआर के लिए पीयूष चावला तब गेंदबाजी कर रहे थे क्योंकि लेग स्पिन को खेलने में धोनी को परेशानी होती थी. इसलिए, गंभीर ने यह फैसला किया था.

केकेआर ने लिखा, ‘एक पल जो आपको टेस्ट क्रिकेट के क्लासिक होने से टी20 क्रिकेट के मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाता है.’ जडेजा ने लिखा, ‘यह कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं था, केवल एक शो ऑफ था.’

ravindra jadeja

जडेजा ने अपने कमेंट से सभी का ध्यान खींचा. (Twitter)

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए धोनी की ट्रॉफी थामे तस्वीर पोस्ट की. वहीं, एक अन्य यूजर ने धोनी की पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह केकेआर के खिलाफ बड़ा शॉट खेलते नजर आ रहे हैं. एक अन्य यूजर ने गंभीर की तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उनका निजी स्कोर ‘0’ दिख रहा है.

gambhir

कुछ यूजर्स ने गंभीर को भी इससे जोड़ा. (Twitter)
ms dhoni csk

एक यूजर ने धोनी की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया. (Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है और वह लीग की दूसरी सबसे सफल टीम है. उससे ज्यादा बार खिताब केवल मुंबई इंडियंस (5) ने जीता है. धोनी ने इस लीग में 220 मैच खेले हैं और कुल 4746 रन बनाए हैं. उनके नाम आईपीएल में 23 अर्धशतक भी हैं.

Tags: Cricket news, IPL, KKR, Mahendra Singh Dhoni, Ms dhoni, Ravindra jadeja

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर