बांग्लादेश के क्रिकेटर महमूदुल्लाह को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे PSL का प्लेऑफ

 महमूदुल्लाह (फोटो- (@Mahmudullah30)
महमूदुल्लाह (फोटो- (@Mahmudullah30)

महमूदुल्लाह (Mahmudullah) ने इस साल सितंबर से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सारे कैंप में हिस्सा लिया है. इसके अलावा वो अलग से ट्रेनिंग भी करते रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 2:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश के क्रिकेटर महमूदुल्लाह (Mahmudullah) कोराना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए है. ऐसे में अब वो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का प्लेऑफ नहीं खेल सकेंगे. PSL के प्लेऑफ मुक़ाबले 14 नवंबर से खेले जाएंगे. मुल्तान सुल्तान्स ने मोईन अली की जगह उन्हें टीम में शामिल किया था. महमूदुल्लाह को पाकिस्तान के लिए ढाका से 9 नवंबर को जाना था. अब सिर्फ तमीम इकबाल ही बांग्लादेश के ऐसे क्रिकेटर हैं जो इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए पाकिस्तान जाएंगे. तमीम को लाहौर कलंदर ने क्रिस लिन की जगह टीम में लिया है.

दो रिपोर्ट पॉजिटिव
ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए महमूदुल्लाह ने कहा कि उन्होंने दो बार कोरोना का टेस्ट करवाया. और दोनों ही बार वो पॉजिटिव निकले. उन्होंने कहा, 'मुझे बुखार या दूसरे लक्षण नहीं है. मुझे सिर्फ हल्का जुकाम है. इसके अलावा और कुछ नहीं है. कल मैनें दूसरी बार कोरोना का टेस्ट करवाया. मैं अब अलग कमरे में आराम कर रहा हूं. मुंझे अपने बच्चों और पत्नी की थोड़ी चिंता हो रही है. मैं जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें:- मांजरेकर ने IPL इलेवन में विराट को नहीं दी जगह, बोले- नंबर 3 का दावेदार है ये
सितंबर से ट्रेनिंग कर रहे थे


बता दें कि महमूदुल्लाह ने इस साल सितंबर से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सारे कैंप में हिस्सा लिया है. इसके अलावा वो अलग से ट्रेनिंग भी करते रहे हैं. उनकी टीम ने पिछले महीने बीसीबी प्रेसिडेंट्स कप का खिताब जीता था. कुछ दिन पहले बांग्लादेश के अबू जावेद, सैफ हसन और मशर्फे मोर्तज़ा भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे. लेकिन ये सब ठीक हो गए थे. इसके अलावा अंडर 19 टीम के कुछ कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों को भी कोरोना हो गया था. बांग्लादेश में अब तक कोरोना से 6 हजार लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज