लाइव टीवी
Elec-widget

टिम पेन ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक तो गंभीर ने ऐसे की बोलती बंद

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 12:41 PM IST
टिम पेन ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक तो गंभीर ने ऐसे की बोलती बंद
भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को जवाब दिया

भारत (India) को अगले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) का दौरा करना है जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 12:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत (India) ने हाल ही में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ अपना पहला डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test Match) मैच खेला. कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में हुआ यह मुकाबला भारत (India) ने तीन ही दिन में पारी और 46 रन से अपने नाम किया था. भारत (India) के डे-नाइट मुकाबले खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने का अनौपचारिक आग्रह किया था. उनके इस बयान पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने जरूर चुटकी ली.

गौतम गंभीर ने दी टिम पेन को सलाह
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, 'मुझे अच्छा लगा जिस तरह ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को उनकी जमीन पर डे-नाइट टेस्ट खेलने को कहा. जहां तक मैं विराट को जानता हूं वह किसी भी चैलेंज से पीछे नहीं हटते और हटें भी क्यूं.' गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच शानदार होगा. विराट कोहली (Virat Kohli) के जवाब को लेकर गंभीर ने कहा, 'मैंने नहीं देखा विराट कोहली ने क्या जवाब दिया है लेकिन अगर मैं उनकी जगह होता तो पेन को देर रात तक बेबीसीटिंग की तैयारी करने को कहता'.

cricket, cricket news, gautam gambhir, delhi t20 match, indian cricket team, india vs bangladesh, bcci, क्रिकेट न्यूज, गौतम गंभीर, इंडिया वस बांग्लादेश, भारतीय क्रिकेट टीम, बीसीसीआई, दिल्ली टी-20 मैच, दिल्ली पॉल्यूशन, delhi pollution
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने भारत के डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने की वकालत की है


टिम पेन ने कही थी पिंक बॉल टेस्ट की खेलने की बात
आपको बता दें कि पिछली बार जब भारत (India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) का दौरा किया था तब टेस्ट सीरीज के दौरान टिम पेन (Tim Paine) और भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के बीच स्लेजिंग हुई थी. उस दौरान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत को उनके लिए बेबीसीटिंग करने को कहा था.

tim paine, aus vs eng, ashes,
टिम पेन ऑस्ट्रेलिया में भारत के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं

Loading...

भारत (India) को अगले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) का दौरा करना है जहां वह टेस्ट सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में टिम पेन (Tim Paine) ने कहा था, 'यहां (ब्रिसबेन) पर हम अगली गर्मियों की शुरुआत करना चाहेंगे. हमें विराट से पूछना होगा. देखना होगा कि क्‍या हम यहां पर उनसे खेलने की अनुमति ले पाएंगे और अगर उनका मूड ठीक रहा तो हो सकता है वह पिंक बॉल टेस्‍ट खेलने की बात भी मान जाएं'. ऑस्ट्रेलिया को अगले साल भारत का दौरा करना है. इस दौरे पर वह तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. दौरे पर कोई टेस्ट मैच शामिल नहीं है.

फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार बुकी का दावा, BCCI अधिकारी के कहने पर किया काम

बजरंग पूनिया को दिया गया खेल रत्न अवॉर्ड, बोले- ओलिंपिक में दिखेगा नया अंदाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...