IPL: पेप गार्डियोला ने RCB की जर्सी भेजने पर कोहली को थैंक्यू बोला, कहा- क्रिकेट सीखने का वक्त आया

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब के मैनेजर पेप गार्डियोला ने आरसीबी की जर्सी शेयर कर विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया. (Pep Guardiola Instagram)

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब के मैनेजर पेप गार्डियोला ने आरसीबी की जर्सी शेयर कर विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया. (Pep Guardiola Instagram)

IPL 2021: मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के मैनेजर पेप गार्डियोला (Pep Guardiola) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) की जर्सी भेजने के लिए विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 1:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पेप गार्डियोला (Pep Guardiola) को क्लब फुटबॉल इतिहास के सबसे सफल मैनेजरों में से एक माना जाता है. गार्डियोला ने यूईएफए चैम्पियंस लीग (UEFA Champions League), ला लिगा (La Liga), प्रीमियर लीग जैसे बड़े टूर्नामेंट जीते हैं. उनकी अगुआई में मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) इस सीजन में इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) का खिताब जीतने की दहलीज पर है. गार्डियोला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के भी फैन हैं. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. इससे जुड़ा एक वीडियो गार्डियोला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसमें वो ये कहते नजर आए कि अब क्रिकेट के नियम सीखने का वक्त आ गया है.

दरअसल, विराट ने गार्डियोला को आरसीबी की जर्सी भेजी थी. इसे शेयर करने के साथ मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर ने अपने दोस्त का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा कि जर्सी भेजने के लिए विराट आपका शुक्रिया. अब मैनेचेस्टर सिटी की जर्सी का इस्तेमाल करने की आपकी बारी है. गार्डियोला और कोहली के बीच दोस्ती गहरी है. दोनों का पिछले साल लॉकडाउन के दौरान वीडियो सामने आया था. इसमें दोनों दिग्गजों ने खेल को लेकर काफी बात की थी.

View this post on Instagram

A post shared by PepTeam (@pepteam)




गार्डियोला को भी बिना फैंस के खेलना पसंद नहीं

गार्डियोला ने पिछले साल भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान ये माना था कि बंद दरवाजों के पीछे खेलना 'अजीब' है और फैंस के बिना खेलना दोस्ताना मैच की तरह लगता है. उन्होंने कहा था कि लोगों के बिना, यह समान नहीं है. हमें यह करना होता है, क्योंकि हम सबका मानना है कि शो जारी रहना चाहिए. हम चाहते हैं कि फैंस वापस आएं. मैच (प्रशंसकों के बिना) एक पूरी तरह से अलग खेल है. आपको ऐसा लगता है कि बुरे क्षण कम बुरे हैं और अच्छे पल कम अच्छे लगते हैं. बंद दरवाजों के पीछे खेलना अजीब है.

खाली स्टेडियम में मैच खेलना अजीब लगता है: विराट कोहली



कोहली भी गार्डियोला की इस राय से इत्तेफाक रखते हैं. उन्होंने पिछले साल आईपीएल के दौरान कहा था कि खाली स्टेडियम में खेलना अजीब लगता है. तब विराट ने कहा था कि हम यहां पहले आए और तीन हफ्ते तक प्रैक्टिस करते रहे. मैं इसलिए उत्साहित था क्योंकि हम 6 महीने बाद क्रिकेट खेल रहे थे. हालांकि, मैदान पर उतरने के बाद मेरा उत्साह ठंडा पड़ गया. क्योंकि दर्शकों गैरमौजूदगी में खेलने में बिल्कुल मजा नहीं आता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज