खेल

IPL 2020: मनीष पांडे ने पकड़ा टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन कैच, सब रह गए दंग!

IPL 2020: मनीष पांडे ने लपका हैरतअंगेज कैच
IPL 2020: मनीष पांडे ने लपका हैरतअंगेज कैच

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad) के खिलाड़ी मनीष पांडे की फील्डिंग अच्छी नहीं रही लेकिन उन्होंने इसी मुकाबले में एक ऐसा कैच लपक लिया, जिसे देख सभी दंग रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग सिर्फ रनों की बारिश और बेहतरीन गेंदबाजी के लिए नहीं जाना जाता. इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक कैच भी लपके जाते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान भी देखने को मिला. मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज और दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में से एक मनीष पांडे (Manish Pandey Catch) ने हैरतअंगेज कैच लपका. मनीष पांडे का ये कैच देख क्रिकेट एक्सपर्ट्स से लेकर क्रिकेट फैंस सभी दंग रह गए. मनीष पांडे ने तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की गेंद पर ये कैच लपका.

मनीष पांडे का हैरतअंगेज कैच
मनीष पांडे (Manish Pandey Catch) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहतरीन कैच 15वें ओवर में लपका. संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर इशान किशन ने लॉन्ग ऑन की ओर फ्लैट हिट लगाया. गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी लेकिन तभी मनीष पांडे ने अपने दाएं ओर भागते हुए जबर्दस्त डाइव लगाते हुए कैच को लपक लिया. वैसे आपको बता दें मनीष पांडे इस कैच को लपकने के बाद ज्यादा खुश नहीं दिखाई दिये क्योंकि इससे पहले उनसे फील्डिंग के दौरान कुछ गलतियां हुई थी.

पांडे ने छोड़ा डीकॉक का कैच
मनीष पांडे (Manish Pandey Catch) ने मुंबई इंडियंस के ओपनर क्विंटन डीकॉक का कैच छोड़ा जिसके बाद इस खिलाड़ी ने शानदार अर्धशतक ठोक दिया. मनीष पांडे ने अब्दुल समद की गेंद पर कैच छोड़ा था. क्विंटन डीकॉक ने मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 39 गेंदों में 67 रन ठोक डाले.





मुंबई ने बना डाले 208 रन
शारजाह में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 208 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया. सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी बेहद मजबूत है लेकिन इसके बावजूद मुंबई इंडियंस ने आखिरी 5 ओवर में 61 रन ठोक डाले. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने 14 छक्के लगवाए. बता दें शारजाह के मैदान पर इस सीजन में लगातार 7वीं पारी में 200 से ज्यादा का स्कोर बना जो कि टी20 क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज