इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड में जिताया मैच, अब विराट कोहली नहीं देंगे खेलने का मौका!

मनीष पांडे का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल

मनीष पांडे का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, पहला मैच धर्मशाला में होगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक खिलाड़ी जिसने मुश्किल वक्त में टीम इंडिया को बचाया. एक बल्लेबाज जिसने अपनी सूझबूझ भरी पारी से भारत को न्यूजीलैंड में खेले एक अहम मैच में जीत दिलाई, अब उसी खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह मिलना मुश्किल लग रहा है. हम बात कर रहे हैं मनीष पांडे (Manish Pandey) की, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज (India vs South Africa)  के लिए टीम इंडिया में शामिल तो किया गया है लेकिन अब उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है.

पंड्या की वापसी से पांडे का कटा पत्ता!

चोट से उबरने के बाद अब हार्दिक पंड्या की टीम इंडिया में वापसी हो गई है. पंड्या का साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला वनडे में खेलना तय है. हालांकि पंड्या की वापसी से मनीष पांडे को बड़ा नुकसान हो सकता है. दरअसल पंड्या अगर प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं तो वो नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं, जो कि मनीष पांडे (Manish Pandey) का स्थान है.

ऐसा हो सकता है टीम का बल्लेबाजी क्रम
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम कुछ इस तरह से हो सकता है: पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की ओपनिंग तय है. तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली आएंगे. चौथा नंबर श्रेयस अय्यर का है. पांचवें नंबर पर केएल राहुल उतरेंगे और छठे नंबर पर हार्दिक पंड्या का आना तय है. सातवें नंबर पर टीम इंडिया जडेजा को मौका दे सकती है और ऐसे में मनीष पांडे की प्लेइंग इलेवन में कोी जगह नहीं बनती दिख रही है.

मनीष पांडे को मिलते हैं कम मौके

बता दें मनीष पांडे (Manish Pandey) ने न्यूजीलैंड दौरे पर वेलिंगटन टी20 में नाबाद 50 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी. न्यूजीलैंड में उन्होंने 4 पारियां खेली और सभी में वो नाबाद पैवेलियन लौटे. बावजूद इसके उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की नहीं दिख रही है. पांडे ने भारत के लिए 26 वनडे में 35.14 की औसत से 492 रन बनाए हैं. भारत के लिए खएले 38 टी20 मैचों में पांडे का औसत 47 से ज्यादा है. बावजूद इसके मनीष पांडे की जगह पक्की नहीं है. पांडे के पास टैलेंट है लेकिन शायद वो किस्मत के थोड़े कम धनी हैं.



सुरेश रैना ने मांगी एमएस धोनी के बल्ले से माफी, Video सोशल मीडिया पर वायरल

विराट कोहली की शुभकामनाएं टीम इंडिया के लिए अभिशाप! सहवाग भी निशाने पर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज