Home /News /sports /

टॉप ऑर्डर ढहने के बाद मनीष पांडे ने खेली गजब की पारी, फैंस को याद आए धोनी!

टॉप ऑर्डर ढहने के बाद मनीष पांडे ने खेली गजब की पारी, फैंस को याद आए धोनी!

मनीष पांडे ने 36 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए

मनीष पांडे ने 36 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए

वेलिंग्टन टी20 में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने महज 36 गेंदों में अर्धशतक जड़ा, टीम इंडिया ने 165 रन बनाए

    वेलिंगटन. न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 मैच में जब टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप हो गया तो ऐसे मुश्किल वक्त में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने एक बार फिर खुद को साबित किया. मनीष पांडे ने चौथे टी20 में 36 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए और उनकी इसी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 165 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. बड़ी बात ये है कि एक वक्त टीम इंडिया ने अपने 6 विकेट 88 रन पर गंवा दिए थे, ऐसे वक्त में मनीष पांडे ने बेहतरीन पारी खेल न्यूजीलैंड को उसके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया.

    मनीष पांडे ने तीसरा टी20 अर्धशतक लगाया


    मनीष पांडे बने मसीहा
    मनीष पांडे (Manish Pandey) जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया ने 4 विकेट गंवा दिए थे. संजू सैमसन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल पैवेलियन लौट चुके थे. इसके बाद शिवम दुबे भी 12 रन के निजी स्कोर पर ईश सोढ़ी का शिकार हो गए. तीन गेंद बाद वॉशिंगटन सुंदर भी बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए. अब मनीष पांडे को गेंदबाजों के साथ मिलकर टीम इंडिया को आगे बढ़ाना था और उन्होंने ऐसा ही किया. मनीष पांडे ने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर एक-एक, दो-दो रन लेकर टीम इंडिया के खाते में रन जोड़े. मनीष पांडे ने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 43 रनों का साझेदारी की. जिसमें शार्दुल ठाकुर ने 20 और मनीष पांडे ने 19 रनों का योगदान दिया. पांडे ने 9वें विकेट के लिए नवदीप सैनी के साथ 22 रनों की साझेदारी की और आखिरी ओवर में 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.

    मनीष पांडे का टी20 में 45 से ज्यादा का औसत


    मनीष पांडे के बेहतरीन आंकड़े
    भले ही मनीष पांडे (Manish Pandey) टीम इंडिया से अकसर बाहर रहते हैं, उन्हें बेहद कम मौके मिलते हैं लेकिन जब भी पांडे को मौका मिला है उन्होंने खुद को साबित किया है. मनीष पांडे के आंकड़े इसके सबूत हैं. मनीष पांडे ने अबतक 31 टी20 पारियों में 46.40 की बेहतरीन औसत से 696 रन बनाए हैं और उनके नाम 3 अर्धशतक हैं. मनीष पांडे का वनडे क्रिकेट में भी शानदार रिकॉर्ड है. पांडे ने 20 वनडे मैचों में 34.61 की औसत से 450 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं.

    मनीष पांडे पिछली 6 टी20 पारियों में नाबाद लौटे हैं


    मनीष पांडे (Manish Pandey) ने जिस तरह की बल्लेबाजी वेलिंगटन में की उसे देख फैंस भी गदगद हो गए. कई लोगों ने तो मनीष पांडे को धोनी का असली उत्तराधिकारी बताया.

    मनीष पांडे की धोनी से तुलना!


    धोनी ने भी कई बार मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को बचाया था और मनीष पांडे भी ऐसे कारनामे कर चुके हैं.

    संजय मांजरेकर ने किया जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी पर कमेंट, हो गया बवाल!

    Tags: India National Cricket Team, Manish pandey, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर