खेल

IPL 2020: मनीष पांडे को ललकार रहे थे विराट कोहली, फिर ऐसा जवाब मिला कि बोलती बंद हो गई

IPL 2020: मनीष पांडे ने की विराट कोहली की बोलती बंद (Virat, Pandey Instagram)
IPL 2020: मनीष पांडे ने की विराट कोहली की बोलती बंद (Virat, Pandey Instagram)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अकसर मैदान पर खिलाड़ियों से उलझते दिखते हैं, सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) का ध्यान भटकाने के लिए भी उन्होंने कुछ कहा लेकिन इस बल्लेबाज ने ऐसा जवाब दिया कि विराट कोहली देखते रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 7:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर अकसर खिलाड़ी एक दूसरे को स्लेज करते रहते हैं. आज के क्रिकेट में स्लेजिंग के बिना क्रिकेट अधूरा सा लगता है. कुछ ऐसी ही स्लेजिंग आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर में देखने को मिली. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) का ध्यान भंग करने की कोशिश करते दिखे. हालांकि मनीष पांडे ने विराट कोहली को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई. पांडे का ये जवाब इतना तगड़ा था कि उसके बाद विराट कोहली चुपचाप फील्डिंग करते दिखाई दिये. आइए आपको बताते हैं कि आखिर मनीष पांडे और विराट कोहली के बीच हुआ क्या था?

जब विराट कोहली ने मनीष पांडे को किया स्लेज
बैंगलोर की पारी के बाद जब हैदराबाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसने पहले ही ओवर में अपना विकेट गंवा दिया. श्रीवत्स गोस्वामी मोहम्मद सिराज की गेंद पर पैवेलियन लौट गए. इसके बाद मनीष पांडे क्रीज पर आए. पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद मनीष पांडे थोड़ा ध्यान से खेलते दिखे और वो अच्छी गेंदों को सम्मान दे रहे थे. इसी बीच विराट कोहली उनके पास आए और उन्होंने मनीष पांडे पर तंज कसा. विराट कोहली ने कहा, 'आज नहीं मार रहा शॉट.' मनीष पांडे ने विराट कोहली की उस बात को अनसुना कर दिया लेकिन जल्द ही उन्होंने आरसीबी के कप्तान को ऐसा जवाब दिया कि विराट कोहली की शक्ल देखने लायक थी.

मनीष पांडे ने बल्ले से दिया विराट को जवाब
मोहम्मद सिराज की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने मनीष पांडे पर तंज कसा और चौथी गेंद पर मनीष पांडे ने मिडविकेट पर जबर्दस्त छक्का जड़ा. मनीष पांडे के इस छक्के ने विराट कोहली की बोलती बंद कर दी. मनीष पांडे ने बैंगलोर के खिलाफ 24 रन बनाए. पांडे जल्दी आउट हो गए लेकिन उनकी टीम ने बैंगलोर को आईपीएल से बाहर कर दिया. बैंगलोर ने मुकाबले में 20 ओवर में 131 रन बनाए थे और हैदराबाद ने 2 गेंद पहले 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.





ये भी पढ़ें:-भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: वसीम अकरम ने बताया कौन है जीत का असली दावेदार

विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव से भी लिया था पंगा
बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे. इस मैच में वो सूर्यकुमार यादव को घूरते हुए उनके पास गए थे और इस खिलाड़ी ने भी उनकी आंखों में आंखें डालकर उन्हें चुप रहकर ही जवाब दे दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज