होम /न्यूज /खेल /

सामने से आती गेंद को देख हवा में लगाया गोता और एक झटके में...., VIDEO देखकर मजा आ जाएगा

सामने से आती गेंद को देख हवा में लगाया गोता और एक झटके में...., VIDEO देखकर मजा आ जाएगा

मनीष पांडे ने महाराजा टी20 ट्रॉफी में हवा में उड़कर कमाल का कैच लपका है. (Manish pandey instagram)

मनीष पांडे ने महाराजा टी20 ट्रॉफी में हवा में उड़कर कमाल का कैच लपका है. (Manish pandey instagram)

Maharaja T20 Trophy: कर्नाटक में खेली जा रही महाराजा टी20 लीग के एक मैच में मनीष पांडे ने हवा में उड़कर कमाल का कैच लपका है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वो इस लीग में गुलबर्गा मिस्टिक्स की कप्तानी कर रहे हैं. उन्होंने मैंगलोर यूनाइटेड के खिलाफ मैच में यह शानदार कैच पकड़ने के साथ ही 86 रन की नाबाद पारी भी खेली.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. कर्नाटक में खेली जा रही महाराजा टी20 लीग में रविवार को गुलबर्गा मिस्टिक्स और मैंगलोर यूनाइटेड के बीच मुकाबला खेला गया. गुलबर्गा की टीम 20 ओवर में 192 रन बनाने के बावजूद यह मैच हार गई. मैंगलोर ने 2 गेंद रहते ही 7 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाकर यह मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया. गुलबर्गा भले ही मैच हार गई. लेकिन, मिस्टिक्स टीम के कप्तान मनीष पांडे ने मैच में नामुमकिन सा कैच पकड़कर सबका दिल जीत लिया. इस कैच का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस मैच में 193 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मैंगलोर यूनाइटेड को पहला झटका पारी की दूसरी गेंद पर ही लग गया था. कप्तान रविकुमार समर्थ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद निकिन जोंस बल्लेबाजी के लिए उतरे. उन्होंने अपनी पारी की तेज शुरुआत की. वो 10 गेंद में 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 18 रन बना चुके थे, तभी श्रीशा की ऑफ स्टम्प से बाहर की गेंद पर निकिन ने जोरदार शॉट लगाया. ये शॉट मिड ऑन पर खड़े मनीष पांडे से थोड़ा दूर था. फिर भी उन्होंने गेंद के सामने से आते ही तेजी से दौड़कर लंबी छलांग लगाई और असंभव से दिख रहे कैच को लपक लिया.

हार्दिक पंड्या के युवा स्टार ने मचाया कोहराम, अंतिम ओवर में 17 रन बनाकर दिलाई जीत, मिस्टर पांडे की पारी बेकार

अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा में शुरू की ट्रेनिंग, बदल सकते हैं घरेलू टीम- VIDEO

हालांकि, कप्तान मनीष पांडे के इस हैरतअंगेज कैच के बाद भी उनकी टीम ये मुकाबला जीत नहीं सकी. मैंगलोर यूनाइटेड की तरफ से 27 साल के अभिनव मनोहर ने 25 गेंदों पर नाबाद 55 रन ठोके और गुलबर्गा के हाथों से जीत छीन ली. मैच में निकिन का कमाल का कैच पकड़ने से पहले गुलबर्गा मिस्टिक्स के कप्तान मनीष पांडे ने 45 गेंद में 86 रन की नाबाद पारी खेली थी. इस पारी में मनीष ने 7 चौके और 4 छक्के उड़ाए थे. हालांकि, उनकी यह पारी भी टीम की हार नहीं टाल पाई.

Tags: Cricket news, IPL, Manish pandey

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर