होम /न्यूज /खेल /

केन विलियमसन के किया फेवरेट शो का खुलासा, इस वेब सीरीज का नाम सुन मनोज बाजपेयी हुए परेशान

केन विलियमसन के किया फेवरेट शो का खुलासा, इस वेब सीरीज का नाम सुन मनोज बाजपेयी हुए परेशान

केन विलियमसन ने मनोज बाजपेयी के सामने अपनी फेवरेट वेब सीरीज का खुलासा किया है. (Instagram/AFP)

केन विलियमसन ने मनोज बाजपेयी के सामने अपनी फेवरेट वेब सीरीज का खुलासा किया है. (Instagram/AFP)

भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) अपने दर्शकों के लिए नए साल में एक खास तोहफा लेकर आ रहा है. 1 जनवरी 2022 से लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग की एंट्री अमेजॉन पर हो रही है. इसी कड़ी में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) से बात की. इस दौरान केन विलियमन से अपने फेवरेट हिंदी शो का भी खुलासा किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. यह क्रिकेट के ‘नाइस गाय’ और टीवी के ‘फैमिली मैन’ के बीच एक मीटिंग थी, जब न्यूजीलैंड क्रिकेट कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक वर्चुअल बातचीत के लिए आमने-सामने आ गए थे. दोनों ने क्रिकेट से लेकर जासूसी और वेब शो तक हर चीज के बारे में बात की. केन ने इस बातचीत के दौरान मनोज को परेशान करने में कामयाबी हासिल की, जब उन्होंने अपनी पसंदीदा भारतीय वेब सीरीज का खुलासा किया. मनोज ने इस बातचीत में केन से काफी कुछ निकलवाने की भी कोशिश और उनकी रणनीति भी जानने की कोशिश की, क्योंकि उनकी टीम अगले साल भारतीय क्रिकेट टीम का सामना करने के लिए तैयार है.

    वीडियो के अंत में मनोज बाजपेयी ने केन विलियमसन से पूछा कि अमेजॉन (Amazon Prime) पर उनका पसंदीदा शो कौन सा है? जाहिर तौर पर मनोज को उनके ‘शो द फैमिली मैन’ के बारे में प्रशंसा सुनने की उम्मीद थी, लेकिन केन ने चतुराई से उन्हें ट्रोल कर दिया. केन विलियमसन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि आप मेरे पसंदीदा शो को जानते हैं और मैंने पहले दो सीजन देखे हैं. तीसरे के आने का इंतजार नहीं कर सकता- मिर्जापुर!” जैसे ही मनोज ने शो का नाम सुना, उन्होंने इस इंटरव्यू को खत्म कर दिया.

    IPL 2022: जानें कौन हैं सुभ्रांशु सेनापति, जिन्हें धोनी की CSK ने ट्रायल के लिए बुलाया

    इससे पहले दोनों ने क्रिकेट और एंटरटेनमेंट को लेकर मजेदार बातचीत की थी. केन ने मनोज का अभिवादन करते हुए कहा, “फैमिली मैन, आप कैसे हैं?” मनोज ने केन से प्रशंसकों की ओर से कई सवाल पूछे, जिसमें से एक था- न्यूजीलैंड खिलाड़ियों में से कौन एक सक्षम जासूस होगा. इसके जवाब में विलियमसन ने ग्लेन फिलिप्स का नाम लिया. जब मनोज ने पूछा कि, 9 से 5 की नौकरी में सबसे उपयुक्त न्यूजीलैंड का कौन सा खिलाड़ी होगा तो इस पर केन विलियमसन ने मिच सेंटनर को अपनी पसंद बताया.

    बता दें कि वर्चुअल इंटरेक्शन मनोज का केन विलियमसन और उनके न्यूजीलैंड टीम के साथियों का ‘अमेजॉन परिवार’ में स्वागत करने का एक हिस्सा था, क्योंकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के सभी लाइव गेम्स का प्रसारण करेगा. बाजपेयी और विलियमसन दोनों अमेजॉन प्राइम वीडियो के नवीनतम फीचर – लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग का प्रचार कर रहे थे, जो 1 जनवरी से शुरू हो रहा है. दर्शकों के लिए पहला मैच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज होगा.

    IPL 2022 की मेगा नीलामी में देरी, अब इस महीने में हो सकता है ऑक्शन: रिपोर्ट

    यह पूछे जाने पर कि वह और उनकी टीम क्या लाएंगे? केन ने क्रिकेट की तुलना ‘द फैमिली मैन’ से की. इस शो में मनोज बाजपेयी ने जासूस श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई. केन ने कहा, “क्रिकेट में ड्रामा और मनोरंजन है, एक जासूसी शो की तरह.” मनोज ने केन को ‘द फैमिली मैन’ से अपना प्रसिद्ध वाक्यांश भी सिखाया- “डॉन्ट भी ए मिनिमम गाय!”

    Tags: Amazon Prime, Cricket news, Kane williamson, Manoj Bajpayee, Off The Field, मिर्जापुर

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर