मनोज तिवारी को एमएस धोनी ने ही दिया था मौका, अब तिवारी बोले- माही को टीम इंडिया से बाहर करो!

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 7:07 PM IST
मनोज तिवारी को एमएस धोनी ने ही दिया था मौका, अब तिवारी बोले- माही को टीम इंडिया से बाहर करो!
एम एस धोनी पर खड़े किए मनोज तिवारी ने सवाल

धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में अपना पहला मैच खेलने वाले और आईपीएल में उनके साथ पुणे सुपरजायंट टीम में रहे मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने उनपर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 7:07 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पर अब उनकी ही कप्तानी में डेब्यू करने वाले मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सवाल खड़े कर दिए हैं. बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा कि भले ही विराट कोहली को अब भी एमएस धोनी की जरूरत है लेकिन उनके प्रदर्शन को देखते हुए अब कड़े कदम उठाने का समय है.

मनोज तिवारी ने खड़े किए धोनी पर सवाल
न्यूज स्टेट में पोस्ट हुए एक वीडियो के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)  ने धोनी पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने धोनी (MS Dhoni) के खिलाफ बयान दिया, ' धोनी ने भारत के लिए बहुत कुछ किया है, धोनी ने टीम के लिए अच्छा योगदान भी दिया है लेकिन मेरा मानना है कि अब सेलेक्टर्स को कड़े फैसले लेने की जरूरत है. भले ही विराट कोहली अब भी कह रहे हैं उन्हें धोनी की जरूरत है लेकिन अब कड़े कदम उठाने का समय है.'

एम एस धोनी की कप्तानी में मनोज तिवारी ने साल 2008 में डेब्यू किया था


मनोज तिवारी ने आगे कहा, 'धोनी (MS Dhoni) के प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है. कोई भी टीम अपने बेस्ट खिलाड़ी को ही मैदान पर उतारना चाहती है और ऐसे में जो भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है उसे टीम में होना चाहिए. मुझे नहीं पता कि क्या धोनी को पहले के प्रदर्शन के आधार पर चुना जा रहा है.' आपको बता दें मनोज तिवारी ने धोनी की कप्तानी में ही साल 2008 में वनडे डेब्यू किया था. हालांकि लगातार चोटों के चलते उनका वनडे करियर लंबा नहीं चला और वो महज 12 वनडे मैच ही खेल पाए. उनके नाम एक वनडे शतक और अर्धशतक भी है. यही नहीं वो आईपीएल टीम पुणे सुपरजायंट में भी धोनी की कप्तानी में खेले थे.

मनोज तिवारी ने दी सफाई
मनोज तिवारी ने जैसे ही धोनी पर सवाल खड़े किए तो कई फैंस ने उन्हें ट्रोल किया. इसके बाद तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर सफाई दी है. तिवारी के मुताबिक उन्होंने धोनी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है.
Loading...

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर दी सफाई


मनोज तिवारी ने लिखा, 'इंटरनेट पर आप जो कुछ पढ़ते हैं उस पर सिर्फ एक तस्वीर और बयान होने से भरोसा मत कीजिए. इंटरनेट पर बयानों के साथ दिक्कत ये है कि वे कभी भी प्रमाणिक नहीं हो सकते हैं. खामोशी को कभी गलत बयान नहीं कहा जा सकता है.'

सहवाग बोले- सचिन का ये रिकाॅर्ड नहीं छू पाएंगे विराट कोहली

टीम इंडिया के लिए फेल रहे बल्‍लेबाज ने लगाया तूफानी शतक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...