मनोज तिवारी ने लगाई वकार युनूस, शोएब अख्‍तर और सलमान बट की क्‍लास, कहा-लानत है, भगवान अक्ल दें

मनोज तिवारी ने सलमान बट को कहा कि वो नियमों की बात न करें (फाइल फोटो)

हाल में बीसीसीआई (BCCI) और भारतीय क्रिकेटर्स के खिलाफ दिए बयानों को लेकर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स पर काफी नाराज थे , जिसके बाद उनका गुस्‍सा एक ही बार में फूट गया.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अधिकतर अनुभवी पाकिस्‍तानी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर्स की बुराई करने में ही व्‍यस्‍त हैं. शोएब अख्‍तर (Shoabi Akhtar), शाहिद अफरीदी, वकार युनूस जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी बीसीसीआई और अपने पड़ोसी देश के क्रिकेटर्स पर निशाना साधने से नहीं चूकते. जिसके बाद अनुभवी भारतीय खिलाड़ी मनोज तिवारी (manoj tiwary) ने इनकी फटकार लगाई. तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्‍सर वो अपनी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. पश्चिम बंगाल के इस क्रिकेटर ने भारत की तरफ से 12 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं.
    अपने चैनल पर आलोचना करते  हैं शोएब अख्‍तर
    पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर अपना खुद को यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जहां वह भारतीय टीम और बाकी टीमों को लेकर अपने विचार शेयर करते हैं. मगर उनके शो का फोकस भारतीयों पर ही होता है, क्‍योंकि इससे उनके शो को ज्‍यादा लोकप्रियता मिलती है. पिछले दिनो अख्‍तर ने मंकी गेट घटना की तुलना बॉल टेंपरिंग से करके हरभजन सिंह की आलोचना की थी. दरअसल मंकी गेट घटना में भज्‍जी शामिल थे. वहीं बॉल टेंपरिंग मामले में ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर शामिल थे. उन्‍होंने टी20 वर्ल्‍ड कप के स्‍थगित होने पर बीसीसीआई और आईसीसी की भी आलोचना की थी.



    चार टीमों की तरफ से आईपीएल खेलने वाले तिवारी का गुस्‍सा सलमान बट पर भी फूटा. दरअसल सलमान ने इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर कमेंट किया था. 2010 में स्‍पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद बैन झेलने वाले सलमान ने कहा था कि नियम तो नियम होते हैं. आर्चर को जैव सुरक्षा नियम नहीं तोड़ना चाहिए था. जिसके बाद वह बुरी तरह से ट्रोल हुए.

    ये भी पढ़ें: 

    मसाज करवाती अनुष्‍का शर्मा को देखकर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, वायरल हुआ वीडियो

    Eng vs WI: इंग्‍लैंड की जीत पर छाए काले बादल, 399 रन का लक्ष्‍य रखने के बावजूद मुश्किल

    यहीं नहीं तिवारी का गुस्‍सा वकार युनूस पर भी फूटा, जिन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान टीम विराट कोहली की फिटनेस को कॉपी नहीं करेगी. तिवारी ने इस सभी कमेंट को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि जरा इन बयानों को देखो. जलन पर लानत है. सलमान बट आपको नियमों के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है. मैं बस यही चाहूंगा कि भगवान थोड़ी अक्‍ल दें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.