सुशांत सिंह मामले में भारतीय क्रिकेटर का रिया चक्रवर्ती पर तंज, कहा- पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को करता है प्रभावित

सुशांत सिंह मामले में भारतीय क्रिकेटर का रिया चक्रवर्ती पर तंज, कहा- पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को करता है प्रभावित
सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत लगातार बढ़ रही है.

भारतीय क्रिकेटर ने 'ईडी एक्‍सपोज रिया इन सुशांत सिंह केस (EDExposeRheaInSSRCase )' हैश टैग यूज करके अपनी बात रखी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 7:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए हुए करीब दो महीने होने वाले हैं, मगर उनके परिवार सहित फैंस भी अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे. 14 जून को सुशांत का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला था. उनकी आत्‍महत्‍या पर कई सवाल भी खड़े हुए, जिसके बाद जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. सुशांत के मामले में जुड़े लोगों से पूछताछ चल रही है. उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के खिलाफ सुशांत के पिता ने मामला भी दर्ज करवाया था. ईडी रिया और उनके पूरे परिवार से पूछताछ कर रही है. रोज एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इन सबके बीच भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (manoj tiwary) ने रिया पर तंज कसा है.

manoj tiwary, rhea chakraborty, cricket, sports news, sushant singh rajput, मनोज तिवारी, रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

आगे बढ़ने की सीढ़ी नहीं होते
34 साल के इस खिलाड़ी ने #EDExposeRheaInSSRCase हैश टैग यूज करते हुए लिखा कि ये सभी लालची लोगों के लिए. इसे नीचे तक पढ़ो. पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को प्रभावित करता है. जब कोई महिला कड़ी मेहनत करती तो पैसे वाला आदमी एक बोनस होता है न कि आगे बढ़ने की सीढ़ी.
यह भी पढ़ें: 



क्रिकेट के मैदान पर 69 साल बाद हुआ ये चमत्कार, जुड़वा भाइयों ने गेंद और बल्ले से कहर बरपाकर दिलाई जीत

आईपीएल: एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड को मिली मेजबानी की मंजूरी, बीसीसीआई अधिकारी करेंगे तैयारियों की रेकी

इससे पहले मनोज तिवारी ने कहा था कि क्रिकेटर्स का काम सिर्फ मैदान पर खेलना नहीं होता. उन सभी की जिम्‍मेदारी भी बनती है कि अगर देश में कोई बड़ा मामला होता है तो फैंस चाहते हैं कि वो उस पर अपनी राय दें. मनोज तिवारी ने कहा कि कई फैंस उन्‍हें टैग करके हैरानी जता चुके हैं कि सुशांत के मामले में कोई क्रिकेटर नहीं बोल रहा. फैंस इस पर उनकी राय चाहते हैं. उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया था कि कोई इस मामले पर अपनी राय दें या नहीं, यह उनका खुद का फैसला होता हैं, मगर वह ऐसे नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading