लाइव टीवी

पाकिस्तान दौरे पर शराब पीकर गाना गाते हुए तोड़ दी केविन पीटरसन की नाक!

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 9:26 AM IST
पाकिस्तान दौरे पर शराब पीकर गाना गाते हुए तोड़ दी केविन पीटरसन की नाक!
केविन पीटरसन इंग्लैंड के सबसे सफल बल्लेबाजों में शुमार हैं.

इंग्लैंड (England) के पूर्व ओपनर ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने साल 2005 की घटना का किया खुलासा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. खेल के मैदान पर तो प्रशंसकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते ही हैं, लेकिन मैदान के बाहर भी खिलाड़ियों के बीच दिलचस्प किस्सों की कमी नहीं है. ऐसा ही एक खास वाकया इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के साथ भी हुआ था. इंग्लैंड टीम के पूर्व ओपनर माकर्स ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने साल 2015 के पाकिस्तान दौरे पर बीती एक खुशनुमा रात को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. ट्रस्कोथिक ने खुद स्वीकार किया है कि इस घटना के दौरान उन्होंने साथी बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) की नाक तोड़ ही दी थी.

हम दूसरा टेस्ट हार गए थे
दरअसल, साल 2015 में एशेज सीरीज के बाद इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे (Pakistan Tour) पर थी. इसे लेकर ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने कहा, हम दूसरा टेस्ट मैच हार गए थे और सीरीज खत्म हो गई थी. होटल में उस रात कराओके नाइट का आयोजन किया गया था. ये सिर्फ खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए था. मगर सभी हार से बेहद निराश थे, इसलिए सिर्फ आठ लोग ही आयोजन में पहुंचे.

पीटरसन के मुंह पर मारा सिर



माकर्स ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने आगे बताया, मुझे लगता है कि मैं, केविन पीटरसन (Kevin Pietersen), पॉल निक्सन, मैथ्यू होगार्ड भी वहां थे. हमने खूब बीयर और शराब पी. वहां पूछा गया कि हम में से सबसे अच्छा कौन गाता है. मुझे याद नहीं कि क्या हुआ था, सिर्फ इतना याद है कि मैंने अपना सिर जोर से केविन पीटरसन के मुंह पर मारा और मुझे लगा कि मैंने उनकी नाक तोड़ दी. इसके बाद पीटरसन ने मुझे जमीन पर गिरा दिया और बैंग. हम हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे थे. ज्यादा शराब आपके साथ ऐसा कर देती है.



हम सभी स्टेज पर चढ़ गए और गाना शुरू कर दिया
ट्रेस्कोथिक (Marcus Trescothick) ने कहा कि लाहौर के बीचोंबीच, एक होटल के बड़े से हॉल में बंद दरवाजे के पीछे क्या हो रहा है किसी को कुछ नहीं पता, वहां वो मेरी जिंदगी की सबसे बेहतरीन कराओके सिंगिंग थी. और जब ये सब खत्म हुआ तो हम सभी आठों लोग उस खाली हॉल के स्टेज पर चढ़ गए और हम सभी ने एक साथ गाना शुरू कर दिया. ट्रेस्कोथिक ने इंग्लैंड के लिए 76 टेस्ट में 5825, 123 वनडे में 4335 और तीन टी20 मैचों में 166 रन बनाए हैं.

Coronavirus पर बोले शोएब अख्‍तर, क्‍या गारंटी है कि 3 महीने जिंदा रहोगे?

विराट कोहली पर पुजारा ने किया पलटवार, कहा-वॉर्नर या सहवाग नहीं बन सकता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading