गेंदबाज ने मारी बाउंसर, बल्लेबाज ने खुद गेंद पर दे मारा सिर, फिर जो हुआ...

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 8:57 PM IST
गेंदबाज ने मारी बाउंसर, बल्लेबाज ने खुद गेंद पर दे मारा सिर, फिर जो हुआ...
गेंदबाज ने मारी बाउंसर, बल्लेबाज ने खुद गेंद पर दे मारा सिर

इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को चोटिल कर दिया लेकिन एक बल्लेबाज ने तो खुद तेज रफ्तार गेंद पर सिर दे मारा

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 8:57 PM IST
  • Share this:
इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में बाउंसर्स पर काफी चर्चा हो रही है. एशेज सीरीज (Ashes series) के दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की एक तेज रफ्तार बाउंसर ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को चोटिल कर दिया था. स्टीव स्मिथ की गर्दन पर आर्चर की गेंद लगी थी जिसके चलते अब वो तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे. इस घटना के बाद बल्लेबाजों की गर्दन को बचाने के लिए भी गार्ड की बात कही जाने लगी लेकिन इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने बाउंसर का ही मजाक बना दिया.

बाउंसर पर दे मारा सिर
इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में डरहम के खिलाफ लीस्टरशर के बल्लेबाज मार्क कॉसग्रोव ने बाउंसर पर ही अपना सिर दे मारा. डरहम के तेज गेंदबाज बेन रेन की गेंद का सामना कर रहे कॉसग्रोव गेंद को खेलने के लिए आगे बढ़े और इसी बीच गेंदबाज ने बाउंसर दे मारी. गेंद ऑफ स्टंप के बाहर थी लेकिन कॉसग्रोव ने अपना सिर गेंद पर दे मारा. गेंद कॉसग्रोव के हेलमेट पर लगकर स्लिप के खिलाड़ी के पास गई.


Loading...

कॉसग्रोव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस कॉसग्रोव के बाउंसर खेलने के तरीके पर खूब चुटकी ले रहे हैं. कॉसग्रोव के बाउंसर खेलने के अंदाज का मजाक जरूर बन रहा है लेकिन उन्होंने डरहम के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

मार्क कॉसग्रोव लीस्टरशर के लिए खेल रहे हैं


आपको बता दें मार्क कॉसग्रोव ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं. बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने अप्रैल 2006 में बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया था. हालांकि कॉसग्रोव सिर्फ 3 ही वनडे मैच खेल पाए. कॉसग्रोव ने 37.33 के औसत से 112 रन बनाए लेकिन इसके बाद उन्हें टीम में नहीं चुना गया.

यह भी पढ़ें- स्टीव स्मिथ को बाउंसर पर चोटिल करने के बाद स्पिनर बन गए जोफ्रा आर्चर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...