अपना शहर चुनें

States

IND VS AUS: वॉर्नर के बाहर होने के बावजूद खत्म नहीं हुई टीम इंडिया की दिक्कतें, ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

IND VS AUS: मार्नस लाबुशेन करेंगे तीसरे वनडे में ओपनिंग? (फोटो-लाबुशेन इंस्टाग्राम)
IND VS AUS: मार्नस लाबुशेन करेंगे तीसरे वनडे में ओपनिंग? (फोटो-लाबुशेन इंस्टाग्राम)

डेविड वॉर्नर (David Warner) दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को ओपनिंग की जिम्मेदारी मिल सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 3:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज को पहले ही टीम इंडिया गंवा चुकी है. सिडनी में खेले गए पहले दो मैचों को हारते ही सीरीज उसके हाथ से निकल गई. अब बुधवार को कैनबरा में होने वाले तीसरे वनडे मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया को अपनी लाज बचानी होगी, नहीं तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज में क्लीन स्वीप कर देगा. वैसे तीसरे वनडे मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. उसके ओपनर डेविड वॉर्नर दूसरे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए, नतीजा तीसरे वनडे में वो नहीं खेलेंगे. डेविड वॉर्नर ने सीरीज के दोनों मुकाबलों में अर्धशतक ठोके थे और उनका बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पास विकल्पों की कमी नहीं है. सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो ओपनिंग के लिए तैयार हैं.

मार्नस लाबुशेन करेंगे ओपनिंग?
दूसरे वनडे में भारत के खिलाफ 61 गेंदों में 70 रन बनाने वाले मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा कि वो वॉर्नर के चोटिल होने के बाद ओपनिंग के लिए तैयार हैं. लाबुशेन बोले कि अगर टीम मैनेजमेंट उन्हें ओपनिंग के लिए कहता है तो वो तैयार हैं. लाबुशेन ने कहा, 'वॉर्नर ने हमें सीरीज जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उनकी शुरुआत के बाद ही दूसरे खिलाड़ियों को खुलकर खेलने का मौका मिला. अब अगर मुझे ओपनिंग के लिए कहा जाएगा तो मुझे ये करना पसंद होगा. लेकिन हमें इंतजार करना होगा.'

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! वनडे और टी-20 सीरीज़ से बाहर हुए डेविड वॉर्नर, टेस्ट खेलने पर भी सस्पेंस
स्टोयनिस भी कर सकते हैं ओपनिंग


बता दें ऑस्ट्रेलिया के पास मार्कस स्टोयनिस के तौर पर भी एक ऐसा बल्लेबाज है जो ओपनिंग कर सकता है. स्टोयनिस चोट के चलते दूसरे मैच में नहीं खेले थे लेकिन वो तीसरे मुकाबले के लिए तैयार हैं. हालांकि वो गेंदबाजी नहीं करेंगे और ऑस्ट्रेलिया उनका इस्तेमाल ओपनर के तौर पर कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज