लाइव टीवी

लाइव मैच में खुली मार्नस लाबुशेन की पैंट, फिर मैदान पर हुआ कुछ ऐसा

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 4:26 PM IST
लाइव मैच में खुली मार्नस लाबुशेन की पैंट, फिर मैदान पर हुआ कुछ ऐसा
मार्श कप में मार्नस लाबुशेन क्वींसलैंड की ओर से खेल रहे हैं

पैंट खुलने के बावजदू मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) का ध्यान इस ओर नहीं गया और सीधे खड़े होकर गेंद विकेटकीपर की ओर फेंकी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 4:26 PM IST
  • Share this:
मेलबर्न. मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) आज ऑस्ट्रेलिया टीम का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं. एशेज सीरीज (Ashes) के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में पहले कनकशन सब्सिट्यूट बने लाबुशेन को मौका तो चो‌टिल स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की जगह दूसरे टेस्ट मैच में मिला ‌था, लेकिन अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने बाकी बचे हुए मैचों के लिए टीम में अपनी जगह बना ली. उन्होंने हर मौके पर 50 से अधिक रन बनाए और सीरीज में 353 रन बनाए. हालांकि ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज तो नहीं जीत पाई, लेकिन वो अपने पास ट्रॉफी बरकरार रखने में सफल रही. एशेज के अलावा लाबुशेन ने काउंटी चैंपियन‌शिप में भी प्रभावी प्रदर्शन किया था.एशेज के लिए नेशनल टीम से जुड़ने से पहले 25 साल के लाबुशेन ने 65 की औसत से ग्लेमोर्गन के लिए एक हजार 114 रन बनाए थे.

रन आउट करते हुए समय हुई घटना

फिलहाल तो लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ऑस्‍ट्रेलिया में चल रहे मार्श कप में व्‍यस्त चल रहे हैं और एक बार फिर इस टूर्नामेंट में उन्होंने दिखा दिया कि अपने खेल को लेकर वह कितने प्रतिबद्ध हैं. रविवार को क्वींसलैंड (Queensland) की ओर से विक्टोरिया (Victoria) के खिलाफ खेलते हुए उनके साथ एक घटना घट गई. दरअसल क्वींसलैंड के दिए 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विक्टोरिया की हालत काफी खराब चल रही थी. सदरलैंड ट्रीमैन के साथ मिलकर संघर्ष कर रहे ‌थे. सदरलैंड ने सिंगल लेने की कोशिश की. हालांकि लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने अपने बाएं और फुल डाइव लगाकर गेंद को रोका और गेंद विकेटकीपर की ओर फेंकी. जहां विकेटकीपर ने ट्रीमैन को रन आउट कर दिया. इन सबके बीच जैसे ही लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने गेंद को रोकने के लिए डाइव लगाई, उनकी पैंट नीचे उतर गई. इसके बावजूद वह असहज नहीं हुए और बिना समय गंवाए उन्होंने विकेटकीपर की ओर गेंद फेंक दी. क्वींसलैंड के गेंदबाजों ने विक्टोरिया को 168 रन पर ही समेटकर 154 रन के बड़े अंतर से हराकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

बारिश के कारण टला मुकाबला, पाकिस्तान से मजे लेने में आईसीसी भी नहीं रहा पीछे

52 गेंदों में जड़ा शतक, इस बल्‍लेबाज ने कोहली को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...