पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हसन अली बोले- भारतीय लड़की से अभी तय नहीं हुई शादी

मीडिया में खबरें छाई हुई हैं कि हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया से हसन अली शादी करने वाले हैं लेकिन उन्होंने इस पर कुछ अलग ही बयान दे दिया है

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:12 AM IST
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हसन अली बोले- भारतीय लड़की से अभी तय नहीं हुई शादी
भारतीय लड़की से पक्की नहीं हुई शादी- हसन अली
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:12 AM IST
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली वर्ल्ड कप में तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन मंगलवार को उनका नाम हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों मुल्कों में छा गया. दरअसल मीडिया में खबरें आई की हसन अली भारत की शामिया से शादी रचाने वाले हैं, लेकिन अब हसन अली इस खबर को गलत बता रहे हैं. हसन अली ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी भारतीय लड़की के साथ शादी तय नहीं हुई है. हसन अली के मुताबिक अभी तक दोनों परिवार मिले ही नहीं हैं तो शादी कैसे होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 अगस्त को शादी

भले ही हसन अली शामिया आरजू से निकाह तय ना होने की बात कह रहे हैं लेकिन मीडिया रिपोर्टस में दावा है कि निकाह अगले महीने यानी 20 अगस्‍त को होगा. हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्में हसन अली और नूंह के चंदेनी निवासी शामिया का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा.

17 अगस्त को दुबई जाएगा परिवार

मीडिया में खबर के अनुसार शामिया के परिवार के करीब दस सदस्य 17 अगस्त को दुबई जा रहे हैं. उनके पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली ने कहा कि बेटी की शादी तो करनी है, चाहे भारत हो या पाकिस्तान, इससे फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा ‌कि बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं.

हसन अली


शोएब मलिक, जहीर अब्बास भी हैं भारतीय दामाद
Loading...

अगर हसन अली और शामिया की शादी हो जाती है तो वो उन चंद क्रिकेटर्स की फेहरिस्त में शामिल हो जाएंगे जिन्होंने भारतीय लड़कियों से निकाह किया. उनसे पहले मोहसिन खान अभिनेत्री रीना रॉय से शादी कर चुके हैं. शोएब मलिक ने भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को अपनी दुल्हन बनाया. वहीं जहीर अब्बास ने भी कानपुर की रहने वाली रीता लुथरा से शादी की थी. शादी के बाद रीता ने अपना धर्म और नाम बदल लिया था. रीता शादी के बाद समीना बन गई थीं.

युवराज सिंह का बल्ले और गेंद से धमाल, मगर आखिरी बॉल पर हारी टीम

9 साल पहले कैमरा संभाला, अब ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से एशेज खेलने के दावेदार
First published: July 30, 2019, 10:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...